प. बंगाल में हुई निर्मम हत्या के ख़िलाफ़ हिंदूवादी संगठन किया प्रदर्शन

फिरोजाबाद। पश्चिम बंगाल में एक गर्भवती महिला व 8 वर्षीय अबोध बालक की घर में घुसकर निर्मम हत्या करने और आरएसएस के कार्यकताओं पर लगातार हो रहे अत्याचार के विरोध में सिरसागंज में विश्व हिन्दू परिषद व बजरंग दल के कार्यकताओं ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बैनर्जी के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया। हिंदूवादी संगठनों के नेताओं ने ममता बैनर्जी का पुतला लेकर जुलूस निकाला और नगर के विजय चौक पर पहुँचकर पुतला दहन किया। इस दौरान सभी ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और अपना आक्रोश व्यक्त किया।

इस दौरान विश्व हिंदू परिषद व बजरंग दल के पदाधिकारियों व कार्यकताओं ने एकजुट होकर एक स्वर में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बैनर्जी से मांग की कि गर्भवती महिला और 8 वर्षीय बालक की हत्या करने वाले अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी की जाए और उन्हें कड़ी से कडी सजा दी जाये। हिंदूवादी संगठनों के पदाधिकारियों ने साफ कहा कि अगर इस मामले में मुख्यमंत्री ममता बैनर्जी ने इस मामले में ठोस कदम नही उठाया तो वो सभी सड़कों पर प्रदर्शन करने को मजबूर होंगे।

इस मौके पर विश्व हिन्दू परिषद के नगर अध्यक्ष मंयक जादौन, रजत पोरवाल, आशु यादव के अलावा बजरंग दल के नगर संयोजक प्रदुम चौहान, वीरु धाकरे, आदित्य बघेल, शिवम बघेल आदि मौजूद रहे।

About admin 2018 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*