गवर्नेंस अवॉर्ड सेलिब्रेटिंग इंडिया में सबसे अच्छी जिलाधिकारी चुनी गई नेहा शर्मा

फिरोजाबाद। बेशक जिले से जिलाधिकारी नेहा शर्मा का तबादला हो गया है लेकिन उनके द्वारा जिले में किये गए विकास व जन जागरूकता के कार्यो ने अपनी एक अमिट छाप छोड़ी है। यही वजह है कि जिस दिन डीएम नेहा शर्मा की फिरोजाबाद से रायबरेली के लिये विदाई हुई उसी दिन गवर्नेंस अवार्डस-सेलिब्रेटिंग इंडिया में सबसे अच्छी जिलाधिकारी अवार्ड के लिए चुना गया। यह अवार्ड उनके द्वारा जिले में किये गये कार्यो के लिये दिया जाएगा।

इस अवार्ड के लिए नाम नामित होने पर डीएम नेहा शर्मा का कहना है कि फिरोजाबाद की जनता के प्यार, सम्मान और सहयोग भावना के कारण ही यह अवार्ड उन्हें मिलने जा रहा है।

बता दें कि पिछले दो वर्षो में नेहा शर्मा ने फिरोजाबाद जिलाधिकारी रहते हुए जिले के नागरिकों को सरकार की योजनाओं बेहतरता से समझाने के साथ पात्र लोगों को इनका लाभ दिलवाया है। अपनी नयी सोच और रचनात्मक भावना से जिले में सिविल लाइन पर सेल्फी प्वाइंट, हौंसलों की उड़ान, जिला अस्पताल के बाहर की दीवारों पर प्रेरणादायक संदेशों से जनता के बीच अपना एक अलग स्थान बनाया और बाल कल्याण, स्वास्थ्य व शिक्षा की योजनाओं के बारे में भी अधिक से अधिक लोगो को जागरूक बनाया है।

28 फरवरी को गवर्नेंस अवार्डस-सेलिब्रेटिंग इंडिया का आयोजन होने जा रहा है। इस अवार्ड फंक्शन में ही वर्तमान रायबरेली जिलाधिकारी नेहा शर्मा को सबसे अच्छी जिलाधिकारी अवार्ड से सम्मानित किया जायेगा।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*