गाँव में घुसकर वारदात करने वाला गिरोह चढ़ा पुलिस के हत्थे

आगरा। थाना फतेहाबाद पुलिस और एसओजी को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने घरों में घुसकर लूट की वारदात को अंजाम देने वाले गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है। इन शातिर बदमाशों से पुलिस ने से 2 तमंचे और 3 सोने की अंगूठी बरामद की है। इस पूरे मामले की जानकारी एसपी पूर्वी ग्रामीण प्रमोद कुमार ने प्रेसवार्ता के माध्यम से दी।

एसपी ग्रामीण पूर्वी ने बताया कि यह दोनो शातिर अपराधी फिरोजाबाद के रहने वाले हैं। एसओजी की मदद से इन दोनों शातिर अपराधियों को फतेहाबाद थाना क्षेत्र में पड़ने वाले फिरोजाबाद चौराहे के पास से गिरफ्तार किया गया है। पकड़े गए बदमाश श्यामू और वीनेश है जो फतेहबाद क्षेत्र में कई वारदातो को अंजाम देकर फरार चल रहे थे।

एसपी ग्रामीण पूर्वी ने बताया कि फतेहबाद में कई घरों में हुई लूटपाट करने वाले इस गिरोह के तीन सदस्य पहले ही जेल जा चुके हैं। दो को अब जेल भेजा जा रहा है और एक फरार है जिसकी धरपकड़ के प्रयास किये जा रहे है।

पिछले दिनों मुखबिर की सूचना पर वारदात को अंजाम देकर भाग रहे इस गिरोह को पकड़ें का प्रयास किया गया था तो इस गिरोह के सदस्यों ने पुलिस पर फायरिंग भी की थी। इस गिरोह के सभी सदस्यों पर गंभीर धाराओं में मुकदमे भी दर्ज है गिरफ्तार दोनो बदमाशो के खिलाफ कानूनी कार्यवाही कर जेल भेजा जा रहा है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*