एत्मादपुर पुलिस ने किया फ्लैग मार्च, जनता को कराया सुरक्षा का एहसास

आगरा। एत्मादपुर कस्बे में एत्मादपुर थाना पुलिस द्वारा स्थानीय लोगों को सुरक्षा का अहसास कराने के लिए फ्लैग मार्च किया गया। जिसमें क्षेत्राधिकारी एत्मादपुर और थानाध्यक्ष एत्मादपुर की मौजूदगी में थाना एत्मादपुर का पुलिस फोर्स मौजूद रहा।

पुलिस का यह फ्लैग मार्च सतोली मोहल्ले से शुरू होकर मोहल्ला शत्रुभान, बघेलान, फाटकान और मोहल्ला कटरा से निकलकर खंडोली चौराहे बरहन रोड से होता हुआ एत्मादपुर थाने पर जाकर समाप्त हुआ। क्षेत्राधिकारी एत्मादपुर अतुल कुमार सोनकर ने बताया कि आगामी त्योहारों को मध्य नजर रखते हुए शासन के आदेश पर यह फ्लैग मार्च किया गया है जिसका उद्देश्य स्थानीय लोगों के मन में शांति का माहौल बनाए रखने का संदेश देना है।

एत्मादपुर पुलिस आगामी त्यौहारों में सतर्कता बरतने के लिए पूरी तरह से तैयार है और रक्षाबंधन के लिए एंटी रोमियो स्क्वाड को भी सतर्क कर दिया गया है। वहीं धारा 370 हटाए जाने और स्वतंत्रा दिवस को देखते हुए पुलिस अलर्ट पर है।

About admin 1327 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*