पुलिस गश्ती के बावजूद चोरों ने तीन दुकानों को बनाया निशाना, व्यापारियों में आक्रोश

शिकोहाबाद। बीती रात अज्ञात चोरों ने थाना क्षेत्र के मक्खनपुर के बिल्टीगढ़ चौराहे के निकट तीन दुकानों को अपना निशाना बनाया और हजारों का माल साफ कर फरार हो गए। सुबह घटना का पता चला तो दुकान स्वामियों के होश उड़ गए। दुकान स्वामियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पहुँच गयी और इस पूरे मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी।

बिल्टीगढ़ गांव निवासी महीपाल की खैरगढ़ रोड पर करिश्मा ज्वेलर्स के नाम से दुकान है। दुकान मालिक ने बताया कि सोमवार की रात अज्ञात चोरों ने दुकान का शटर के ताले चटका कर तिजोरी में रखे आभूषण और नगदी चोरी कर ले गए। इसके बाद अज्ञात चोरों ने पास में स्थित देसी शराब के ठेके पर अपना हाथ साफ किया। अज्ञात चोर ठेके से शराब की कुछ पेटी व नगदी चुराकर ले गए। इसके बाद अज्ञात चोरों ने मुस्कान जनरल स्टोर का शटर तोड़ने का प्रयास किया लेकिन शटर के न टूटने से दुकान में चोरी होने से बच गयी।

इस घटना की सूचना मिलते ही तीनों दुकान स्वामियों के होश उड़ गए। पीड़ित ज्वेलर्स ने बताया कि अज्ञात चोर उंसकी दुकान से सोने चांदी के आभूषण के साथ नगदी ले उड़े तो वही ठेका संचालक का कहना है कि अज्ञात चोरों ने उसकी शराब भी नही छोड़ी नगदी के साथ शराब के पैकेट ले गए।

एक साथ तीन दुकानों के शटर टूटने और चोरी होने से लोगों में आक्रोश देखने को मिला। उनका कहना था कि चौराहे पर पुलिस की गश्त रहती है। पुलिस की गश्त पर रहने के बावजूद भी चोरों ने सोमवार रात तीन दुकानों में आसानी से चोरी को अंजाम दिया तो यह कैसी गश्त है।

About admin 1750 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*