सपा का वोट बसपा को मिला लेकिन बसपा का वोट सपा को नहीं…

आगरा। सामाजिक न्याय एवं सहकरिता मंत्री रामदास अठावले आगरा में एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने आए थे। उनके साथ आरपीआई की महिला विंग अध्यक्ष अभिनेत्री राखी सावंत भी आईं। आगरा आगमन पर दोनों नेता सर्किट हाउस में पत्रकारों से रूबरू हुए।

पत्रकार वार्ता के दौरान रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष और सामाजिक न्याय अधिकार राज्य मंत्री रामदास अठावले ने धारा 370 पर बोलते हुए कहा कि कोई भी पार्टी आजतक जम्मू कश्मीर से धारा 370 नहीं हटा पाई लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह ने ऐसा कर दिखाया। उन्होंने कहा कि जम्मू कश्मीर से जैसे धारा 370 हटाई है वैसे ही साहसी कदम अब सरकार को पीओके को मुक्त करने के लिए उठाने चाहिए।

धारा 370 को हटाने पर रामदास अठावले ने कहा कि जम्मू-कश्मीर पुर्नगठन बिल देश हित में है। उद्योगपतियों से निवेश के लिए अपील करेंगे कि वो जम्मू और कश्मीर उद्योग लगाएं।

इस दौरान रामदास अठावले ने मायावती पर भी जमकर निशाना साधा। अठावले ने कहा कि पुराने दिनों में हाथी हमारा चुनाव चिन्ह था और हाथी चुनाव चिन्ह पर हमारे कई एमएलए ने चुनाव जीता लेकिन बाद में हमारे पार्टी के कार्यकर्ताओं को और नेताओं को मायावती ने अपनी पार्टी में शामिल कर लिया और हाथी चुनाव चिन्ह पर दावा कर दिया। मायावती सिर्फ दलितों की राजनीति करती हैं लेकिन उनके उत्थान के लिए कोई भी काम नहीं करती। अठावले ने कहा कि लोकसभा चुनाव के दौरान मैंने मायावती से अपील की थी कि वो एनडीए का सपोर्ट करे लेकिन उन्होंने ऐसा नही किया और समाजवादी पार्टी के साथ चुनाव लड़ा। अब परिस्थितियां बदली है तो मायावती कहती है कि समाजवादी पार्टी का वोट बसपा को नहीं मिला है लेकिन मेरा मानना है कि समाजवादी पार्टी का वोट आपको मिला है इसीलिए आप की 10 सीटें आई हैं और समाजवादी पार्टी को बसपा का वोट नहीं मिला है इसलिए समाजवादी पार्टी 5 सीटों पर ही सिमट के रह गई। 

देशभर में हो रही भीड़ हिंसा की घटनाओं पर आठवले ने कहा कि यह देश हित में नही है। मोबलीचिंग को रोकने के लिए कानून बनाए जाने की जरूरत है।

इस दौरान राखी सावंत भी पत्रकारों से रूबरू हुई। उन्होनें जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने पर लेकर प्रधानमंत्री मोदी की जमकर तारीफ की और तीन तलाक बिल को पास कराने को लेकर प्रधानमंत्री मोदी का शुक्रिया अदा भी किया और कहा कि मुस्लिम महिलाओं का उत्पीड़न नहीं होगा। राखी सावंत ने कहा कि देश में वन मैन शो चल रहा है और वह है नरेंद्र मोदी।

पत्रकार वार्ता से पहले रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष और सामाजिक न्याय अधिकार राज्य मंत्री रामदास अठावले ने सर्किट हाउस में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की और बहुजन समाज पार्टी के कई नेताओं कार्यकर्ताओं को अपनी पार्टी में शामिल किया।

About admin 1327 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*