भाजपा नेता की पत्नी हुई धोखेबाजी का शिकार, शातिर युवती ने एटीएम से निकाले 15 हज़ार

आगरा। मदद करने के बहाने एक युवती ने भाजपा ने नेता की पत्नी को अपना शिकार बनाया और ATM कार्ड हैक करके एकाउंट से 15 हजार रुपये निकाल कर फरार हो गए। हैक करने वाली युवती की यह हरकत पास में लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी। पीड़ित ने इसकी शिकायत क्षेत्रीय पुलिस से की है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज निकल कर आरोपी युवती की तलाश शुरु कर दी है।

मामला एत्माद्दौला थाना क्षेत्र के ट्रांस यमुना का है। पीड़ित महिला रामबाग मंडल अध्यक्ष भाजपा गजेंद्र चौधरी की पत्नी है। उनके घर से सौ कदम की दूरी पर ही केनरा बैंक का एटीएम है। पीड़िता ATM से पैसे निकालने गई लेकिन कई बार ATM से पैसे निकालने पर जब पैसे नहीं निकले। इस दौरान ATM के पास पहले से ही मौजूद एक युवक और युवती ने पीड़िता से पैसे न होने के बारे में पूछा तो पीड़िता ने ATM मशीन हैंग होने की बात कही।

तभी शातिर युवती ने मदद करके पैसे निकालने की पेशकश की तो पीड़ित ने अपना ATM युवती के हाथों में थमा दिया। युवती ने दिखावा स्वरूप पीड़ित को ATM वापस करते हुए कहा कि आपके ATM से पैसे नहीं निकल रहे हैं और एटीएम वापस कर दिया। पीड़ित के एटीएम से वापस आने के 5 मिनट बाद ही मोबाइल पर मैसेज आने से पता चला कि उनके अकाउंट से ₹15000 निकाले जा चुके हैं जिसके बाद पीड़ित हक्की-बक्की रह गई।

महिला ने घटना की जानकारी अपने पति को जानकारी दी। महिला और उसके पति गजेंद्र चौधरी ने जब ATM पर जाकर देखा तो वहां वह युवक और युवती में से कोई भी नहीं मिला। पास की ही एक दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे से जब रिकॉर्डिंग निकाली तो उस रिकॉर्डिंग में लड़का और लड़की काफी समय से एटीएम के पास खड़े हुए नजर आये।

थाना पुलिस को जानकारी देने पर पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगालना शुरू कर दिया है और महिला को तलाश करने में जुट गई है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*