कैशियर काउंटर से एक लाख रुपये से भरा बैग हुआ गायब, सीसीटीवी में कैद घटनाक्रम

आगरा। सोशल मीडिया ऑयर एक वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है। यह वीडियो एक बैंक का है जहाँ से रुपयों से भरा हुआ बैग चोरी हो गया। कैश काउंटर से नोटों से भरा हुआ बैग चोरी होने से बैंक प्रशासन में हड़कंप मच गया। बैंक के अंदर हुई चोरी की यह वारदात बैंक में लगी सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गयी। वीडियो में चोरी की वारदात को अंजाम देने वाला सख्स साफ दिखाई दे रहा है। यह पूरा मामला थाना खेरागढ़ क्षेत्र में स्थित एक बैंक का है।

बताया जाता है कि दीवान सिंह नाम का एक शख्स एक लाख रुपये बैंक लेकर आया था। दीवान सिंह को अपनी लोन की किश्त चुकानी थी। लिहाजा एक लाख रुपया गिन कर कैशियर को दे दिया। कैशियर ने रुपये गिन कर एक बैग में रख दिये। बैग में पहले से 21 हज़ार रुपये रखे हुए थे लिहाज बैग में एक लाख 21 हज़ार रुपये हो गए। नोटों से भरा हुआ बैग काउंटर पर रख कैशियर अपने काउंटर से उठकर किसी काम से दूसरे काउंटर पर चला गया। इसी बीच बैंक में एक किशोर घुसा और चंद सेकेंड में बैग उठाकर बैंक से नौ दो ग्यारह हो गया। किशोर की यह करतूत बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

वीडियो में पूरा घटनाक्रम कैद हुए कि एक किशोर बैंक में घुसा और एक जगह बैठने की उसने कोशिश की। बाद में काउंटर की तरफ गया और मौका पाकर रुपयों से भरा हुआ काला बैग उठाकर ले गया। किशोर की यह वारदात सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई। बैंक के प्रशासन ने इसकी सूचना क्षेत्रीय पुलिस को दी। मौके पर पहुँची पुलिस ने इसकी पूरी जानकारी ली और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कार्यवाही शुरू कर दी।

About admin 1953 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।