एम्बुलेंस के सभी शीशे थे कवर, ओवरटेक कर रुकवाई तो ये देख कर उड़े होश

आगरा। पुलिस के कसते जा रहे शिकंजे से बचने और सुरक्षित तरीके से शराब की तस्करी करने के लिए शराब तस्करों ने अन्य तरीका अपना लिया है। शराब तस्कर अवैध शराब तस्करी के लिए एम्बुलेंस का सहारा ले रहे हैं और एम्बुलेंस से शराब की तस्करी कर रहे है। एम्बुलेंस से हो रही शराब की तस्करी का खुलासा एम्बुलेंस ऑनर एसोसिएशन के पदाधिकारियों की सजगता के चलते हुआ।

पुलिस और आबकारी विभाग ने एम्बुलेंस से 55 शराब की पेटियां जो हरियाणा मार्क की है उन्हें बरामद किया है। एम्बुलेंस से भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद होने से पुलिस, आबकारी और एम्बुलेंस एसोसिएशन के होश उड़ गए है। पुलिस ने एम्बुलेंस को हिरासत के लेकर सीज कर दिया और उसके मालिक की तलाश शुरू कर दी है।

एम्बुलेंस ऑनर एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष रवि सिसौदिया ने बताया कि वो अपने साथी पदाधिकारियों के साथ न्यू आगरा की ओर से जा रहे थे। इसी दौरान उन्होंने हरियाणा नंबर की एम्बुलेंस को देखा और उसका पीछे का शीशा कवर था जबकि एम्बुलेंस संचालन के नियमों में ऐसा कुछ नही है। उन्हें कुछ शक होने पर एम्बुलेंस के चालक को गाड़ी रोकने को कहा तो वो गाड़ी साइड से लगाकर फरार हो गया। इस घटना की सूचना उन्होंने तुरंत जिलाधिकारी कार्यालय को दी। वहाँ से तुरंत पुलिस और आबकारी विभाग की टीम मौके पर पहुँच गयी। दोनो ने एम्बुलेंस की तलाशी ली तो उसमें हरियाणा मार्का की शराब बरामद हुई। आबकारी विभाग ने 55 पेटी शराब की बरामद की और पुलिस ने गाड़ी सीज कर दी।

क्षेत्रीय पुलिस ने बताया कि गाड़ी के नंबर के आधार पर मालिक का पता लगाया जा रहा है और अवैध शराब को लेकर मुकदमा लिखा गया है।

About admin 1750 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*