पूर्व छात्रों को जोड़कर करेंगे आगरा कॉलेज का चहुँमुखी विकास

आगरा। आगरा कॉलेज के प्राचार्य डॉ विनोद कुमार माहेश्वरी की अध्यक्षता में आगरा कॉलेज पुरातन छात्र परिषद की एक बैठक का आयोजन कॉलेज परिसर में किया गया, जिसमें महाविद्यालय में पूर्व में अध्ययन कर चुके छात्र छात्राओं को उक्त परिषद से जोड़ने का अभियान चलाने की बात की गई।

उपस्थित सदस्यों ने कहा कि महाविद्यालय में पुरातन छात्र परिषद सक्रिय रूप से कार्य करें। इसके लिए देश-विदेश में आगरा कॉलेज से पढ़कर अपना श्रेष्ठतम देने वाले लोगों को इस परिषद से जोड़ा जाए और महाविद्यालय के उत्थान एवं सतत् विकास के लिए उनके अनुभवों का लाभ लिया जाए।

प्राचार्य डॉ विनोद कुमार माहेश्वरी ने कहा कि पुरातन छात्रों के माध्यम से कॉलेज के सर्वांगीण विकास में उनका महत्वपूर्ण योगदान लिया जा सकता है। परिषद को सक्रिय करने के लिए नवंबर माह के अंत में एक वृहद बैठक का आयोजन करने का निर्णय भी लिया गया।

बैठक में मुख्य रूप से पूर्व प्राचार्य डॉ मनोज कुमार रावत, समिति की समन्वयक डॉ दीपा रावत, डॉ उमेश चंद्रा, डॉ हेमलता श्रीवास्तव, डॉ चंद्रशेखर शर्मा, डॉ महावीर सिंह, डॉ शरद भारद्वाज, डॉ सुनीता रानी घोष, डॉ अमित अग्रवाल, डॉ चंद्रवीर सिंह, डॉ विवेक भटनागर, डॉ अनुराग पालीवाल आदि प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

About admin 1953 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।