आगरा कैंट जीआरपी ने गांजे के साथ पकड़ा एक तस्कर, कीमत लगभग एक लाख रुपये

आगरा। आगरा कैंट जीआरपी द्वारा एक व्यक्ति पकड़ा गया जो मादक पदार्थों का तस्कर है। कलाम नाम का यह तस्कर दिल्ली का रहने वाला है। जानकारी के मुताबिक कलाम ग्वालियर से गांजा लेकर आगरा आया था लेकिन कलाम इस गांजे को तय स्थान पर पहुँचाता इससे पहले ही जीआरपी आगरा कैंट ने इसे दबोच लिया। जीआरपी आगरा कैंट ने तस्कर कलाम के पास से लगभग एक लाख रुपये का गांजा बरामद किया है। जीआरपी आगरा कैंट ने तस्कर कलाम के खिलाफ कानूनी कार्यवाही कर जेल भेज दिया है।

ट्रेनों के माध्यम से मादक पदार्थों की तस्करी जमकर हो रही है लेकिन ट्रेनों से तस्करी करने वाले तस्कर जीआरपी की रडार पर चल रहे है। जीआरपी को अपने इस अभियान में सफलता मिल रही है। जीआरपी आगरा कैंट ने इंस्पेक्टर विजय चक ने बताया कि कमाल नाम के व्यक्ति ने इस गांजे की खेप को ग्वालियर से लिया था और इस गांजे की खेप दिल्ली भेजना था। तस्कर ट्रेन के माध्यम से आगरा कैंट रेलवे स्टेशन पहुंचा था लेकिन दिल्ली के रेलवे स्टेशनों पर अधिक चेकिंग के चलते तस्कर कमल आगरा कैंट स्टेशन पर उतरकर बस के द्वारा दिल्ली पहुंचना था लेकिन चेकिंग के दौरान वो पकड़ा गया।

जीआरपी आगरा कैंट इंस्पेक्टर विजय चक ने बताया कि विशाखापट्टनम की तरफ से भारी मात्रा में गांजे की तस्करी हो रही है और तस्कर तीनों के माध्यम से तस्करी करने में लगे हुए हैं। गांजा तस्करी के इस नेटवर्क को तोड़ने के लिए जीआरपी प्रयासरत है। पिछले कई दिनों विशाखापट्टनम से लाई गई गांजे की खेप के साथ कई शातिर तस्करों को पकड़ा है जिनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई कर उन्हें जेल भी भेज दिया गया है। इस अभियान को लगातार चलाए जा रहा है जिससे गांजे की तस्करी के इस नेटवर्क को तोड़ा जा सके।

About admin 2243 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।