लकड़ी के 4 खोखे हुए जलकर राख, सीसीटीवी में कैद आग लगाने वाला शख़्स

आगरा। हरीपर्वत थाना क्षेत्र के लंगड़े की चौकी क्षेत्र में सुबह उस समय अफरा-तफरी मच गई जब पुलिस चौकी से महज 10 कदम की दूरी पर रखे लकड़ी के चार खोखे में आग लग गयी और खोखे में रखा सारा सामान जलकर राख हो गया। आग कैसे लगी यह पीड़ित समझ नही पा रहे थे लेकिन एक दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे ने इस घटना की पूरी सच्चाई सामने लाकर रख दी।

वायरल हुई इस सीसीटीवी कैमरे में यह घटना कैद हुई कि खोखे के पास एक व्यक्ति खड़ा है और खोखे में आग लगा रहा है। इस सीसीटीवी को देखकर पीड़ितों के पैरों तले जमीन खिसक गई और इसकी सूचना तुरंत क्षेत्रीय पुलिस को दी। पहले तो क्षेत्रीय पुलिस ने पीड़ितों की शिकायत को गंभीरता से नही लिया लेकिन इस घटना की शिकायत सुबह लगभग 100 नंबर पर की गई तो मौके पर पीआरवी 11 पहुंची। पीआरवी 11 ने इसकी सूचना क्षेत्रीय पुलिस को दी। इसके बाद मौके पर पहुँची पुलिस ने क्षेत्रीय और पीड़ितों से इस घटना की जानकारी ली और सीसीटीवी के फुटेज को भी चेक किया।

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर क्षेत्रीय पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरु कर दी है और आग लगाने वाले व्यक्ति को पकड़ने के प्रयास तेज कर दिए है जिससे इस मामले का खुलासा हो सके कि आखिरकार उसने आग क्यो लगाई।

इस घटना से पीड़ित पूरी तरह से टूट गए है उनका कहना था कि खोखे में छोटी सी दुकान चलाकर वो अपने परिवार के लिए रोजी रोटी का इंतजाम करती थी लेकिन इस आरोपी ने सबकुछ बर्बाद कर दिया।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*