Home » सोते समय किया छिड़काव, शादी वाला घर हो गया साफ़

सोते समय किया छिड़काव, शादी वाला घर हो गया साफ़

by pawan sharma

आगरा। घर के अंदर पूरा परिवार सो रहा था और घर में अज्ञात चोर चोरी की वारदात को बेखौफ होकर अंजाम दे रहे थे। घर में सोने वाले परिवार के किसी भी सदस्य को इस चोरी की भनक तक नहीं लगी। अज्ञात चोरों ने घंटो तक पूरे घर और अलमारियों को खंगाला और बैखोफ होकर इस वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। पीड़ित परिवार को सुबह जागने पर घर में चोरी होने की जानकारी उस समय हुई जब परिवार के सदस्यों ने घर के सारे कमरों के ताले टूटे और सामान बिखरा हुआ देखा। घर में सब लोगों के होने के बावजूद भी चोरी हो जाने से परिवार के लोगों के पैरों तले जमीन खिसक गई।

मामला डौकी थाना क्षेत्र की जोनेरा गांव का है। अज्ञात चोरों ने किसान पवन कुमार के घर को अपना निशाना बनाया और लाखों रुपए के सोने चांदी के आभूषण के साथ-साथ नगदी लेकर फरार हो गए। घटना की जानकारी होते ही क्षेत्रीय पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और घटना की जांच पड़ताल शुरू कर दी।

पीड़ित परिवार के लोगों ने बताया कि अज्ञात चोरों ने घर के पीछे सीढ़ी लगाई और छत के रास्ते घर में अंदर घुसे और इस वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। अज्ञात चोर 25 तोला सोना,1 kg चाँदी और डेढ़ लाख नगदी लेकर फ़रार हो गए।

पीड़ित परिवार की महिलाओं का कहना था कि ऐसा महसूस होता है कि अज्ञात चोरों ने पहले घर की रेकी की होगी और वारदात को अंजाम देते समय कुछ ऐसा छिड़काव कर दिया था जिसके कारण परिवार के किसी भी सदस्य की आंख नहीं खुली और अज्ञात चोर इस बड़ी वारदात को आसानी से लेकर फरार हो गए। महिलाओं का कहना था कि घर में शादी होनी है और शादी के लिए सोने चांदी के आभूषण बनवाए थे। अज्ञात चोर उन्हें भी लेकर फरार हो गए।

फिलहाल इस बड़ी चोरी से पुलिस प्रशासन में भी हड़कंप मचा हुआ है। पुलिस के आला अधिकारी अज्ञात चोरों को पकड़ने के लिए प्रयास शुरू कर दिए हैं जिससे इस बड़ी चोरी का खुलासा किया जा सके।

Related Articles

Leave a Comment