Home » स्व. इंदिरा गांधी जन्म शताब्दी कार्यक्रम को लेकर हुई बैठक

स्व. इंदिरा गांधी जन्म शताब्दी कार्यक्रम को लेकर हुई बैठक

by pawan sharma

आगरा। 7 नवंबर को सूरसदन प्रेक्षाग्रह में देश की पूर्व प्रधानमंत्री स्व.इंदिरा गांधी की जन शताब्दी के उपलक्ष्य में होने वाले कार्यक्रम को लेकर जिला कांग्रेस पार्टी की ओर से जिला कार्यालय पर एक बैठक का आयोजन किया गया। इस बैठक में कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारियों के साथ-साथ कार्यकर्ताओं ने भी भाग लिया।

जिला अध्यक्ष दुष्यंत शर्मा ने इस कार्यक्रम को लेकर विचार विमर्श किया और लक्ष्मीनारायण, रविंदर सिंह धाकरे, संजय तिवारी, आसाराम प्रजापति, संजय शर्मा और यशपाल राणा सहित कई कार्यकर्ताओं को इस कार्यक्रम से सम्बंधित जिम्मेदारी सौंपी। बैठक के दौरान इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए सभी लोगों ने अपने-अपने विचार भी दिए। बैठक के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जिला अध्यक्ष दुष्यंत शर्मा को उनके जन्मदिवस की बधाइयां दी साथ ही पीसीसी सदस्य रविंद्र सिंह धाकरे और उनके साथियों ने दुष्यंत शर्मा को चांदी का मुकुट पहनाया और उनके जन्मदिवस को निकाय चुनाव में जीत दिलाने के लिए संकल्प दिवस के रूप में मनाया। इस दौरान सभी लोगों ने निकाय चुनावों में पार्टी को जीत दिलाने के लिए संकल्प भी लिया।

जिला अध्यक्ष दुष्यंत शर्मा का कहना था कि जल्द ही नगर पंचायत और नगर परिषद के प्रत्याशी घोषित कर दिए जाएंगे और सभी कार्यकर्ता प्रत्याशियों को जीत दिलाने के लिए मैदान में उतरेंगे।

Related Articles

Leave a Comment