Home » स्पा सेंटर संचालक ने बोला हमला, पीड़िता की सुनवाई नहीं, एसएसपी के यहां धरना देगी पीड़िता

स्पा सेंटर संचालक ने बोला हमला, पीड़िता की सुनवाई नहीं, एसएसपी के यहां धरना देगी पीड़िता

by pawan sharma

आगरा। नारी सुरक्षा सप्ताह मना रही पुलिस पत्नी पर जानलेवा हमले में वांछित स्पा सेंटर संचालक को एक माह बाद भी गिरफ्तार नहीं कर सकी थी। शनिवार रात को दोबारा हमला करने वाले आरोपी को पत्नी ने दबोचने के बाद पुलिस को सौंप दिया था । मगर पुलिस की दलील है कि आरोपी पति के पास गिरफ्तारी के खिलाफ स्टे है। इसलिए उसे पुलिस हिरासत में नहीं रखा गया और जब आरोपी को पुलिस से छोड़ा गया तो हमलावर स्पा सेंटर संचालक राकेश सिकरवार ने अपनी पत्नी मीनू पर एक बार फिर हमला बोल दिया।

न केवल हमला बोला बल्की स्पा सेंटर संचालक राकेश सिकरवार उसके भाई और उसके दोस्तों ने पीड़िता मीनू पर हथियार तान दिया और उसकी हत्या करने की कोशिश की गई । गनीमत रही कि फायर मिस हो गया जिससे उसकी जान बच गई।

आपको बताते चलें कि 27 अक्टूबर को अपने पति के स्पा सेंटर पहुंची थी। पत्नी मीनू ने पति को एक युवती के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देखा था। विरोध करने पर पति और अन्य लोगो ने हमला बोलकर मीनू को लहूलुहान कर दिया । जिसमें मीनू ने पति समेत कई लोगों पर ताजगंज थाने में जानलेवा हमला सहित कई धाराओं में मुकदमा भी दर्ज कराया था।

मीनू का आरोप है कि बसई चौकी इंचार्ज आरोपियों से मिले हुए हैं । यही वजह है कि मुख्य आरोपी राकेश सिकरवार की गिरफ्तारी नहीं हो रही थी । मगर शनिवार की रात को अपने केस की पैरवी के मामले में बसई चौकी से लौट रही मीनू पर स्पा सेंटर के संचालक राकेश अग्रवाल सहित कई लोगों ने उसे रोक लिया और बाइक से पीछा करके उसे जान से मारने की नीयत से फ़ायर किया गया ।

उसके बाद ताजगंज पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया था । मगर गिरफ्तारी के खिलाफ स्टे होने से आरोपी पुलिस हिरासत से छूट गया। इलाकाई पुलिस से मीनू को न्याय नहीं मिल रहा है।

लिहाजा मीनू अब एसएसपी कार्यालय पर धरना प्रदर्शन देगी। अब देखना होगा कि पुलिस के आला अफसर मीनू को कब तक न्याय दिला पाते हैं।

Related Articles

Leave a Comment