Home » सांसद के बेबाक बोल, फिर लगाए ये आरोप

सांसद के बेबाक बोल, फिर लगाए ये आरोप

by pawan sharma

आगरा। केंद्र सरकार के 4 साल के विकास कार्यों का लेखा जोखा देने वाले आगरा फतेहपुर सीकरी लोकसभा के सांसद चौधरी बाबूलाल के बेबाक बोल सामने आए हैं। मीडिया के सामने केंद्र सरकार का विकास कार्य गिनाते गिनाते चौधरी बाबूलाल ने कहा कि गोद लिए गए पुसेता गांव में एक भी विकास कार्य नहीं हुआ है। जबकि कमिश्नर ने गांव में 19 करोड रुपए के विकास कार्यों को गिनाया है।

सांसद चौधरी बाबूलाल का दावा है कि यहां कमिश्नर ने केवल कागजों में ही 19 करोड़ के विकास कार्य कराए और डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा से लेकर सभी जनप्रतिनिधियों को गुमराह किया। ऐसे कमिश्नर पर कार्यवाही होनी चाहिए। केंद्र सरकार के 4 साल के कार्यकाल के अंतर्गत बटेश्वर गांव में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई का पैतृक निवास आज भी जर्जर हालत में है जो विकास के आंसू बहा रहा है। सांसद बाबूलाल का कहना है कि अधिकारियों की उदासीनता के चलते पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई के निवास को स्थल नहीं बनाया जा सका है।

शराबबंदी के मामले पर सांसद चौधरी बाबूलाल ने कहा कि केवल मथुरा ही नहीं बल्कि पूरे प्रदेश में शराबबंदी होनी चाहिए। जिसके लिए प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी से गुजारिश की जाएगी। प्रदेश में अपराध बढ़ने की वजह सांसद चौधरी बाबूलाल ने शराबबंदी को बताया।

Related Articles

Leave a Comment