Home » श्याम बोहरा ने खोले 67 लोगों के नाम, कई व्यापारी शामिल

श्याम बोहरा ने खोले 67 लोगों के नाम, कई व्यापारी शामिल

by pawan sharma

आगरा। अंतर्राज्जीय IPL सटोरिया गैंग में शामिल और गैंग के सरगना श्याम वोहरा ने 8 दिन की पुलिस रिमांड में कई लोगों के नाम खोले हैं।

जिसको लेकर व्यापारी वर्ग में तहलका मचा हुआ है।दरअसल आपको बताते चलें एसएसपी आगरा अमित पाठक की पुलिस टीम ने छत्ता थाना क्षेत्र के बेलनगंज इलाके से अंतर्राज्य IPL सटोरिया गिरोह के सरगना श्याम बोहरा को गिरफ्तार कर जेल भेजा था ।

पुलिस रिमांड पर आए श्याम वोहरा ने अपने परिवार के लोगों के अलावा आगरा के 67 लोगों के नाम खोले हैं।

इन 67 लोगों में आगरा फिरोजाबाद दिल्ली दतिया और मैनपुरी के बड़े व्यापारी शामिल है। नाम खुलने के बाद जहां एक तरफ पुलिस कार्यवाही करने में जुट गई है तो वही व्यापारी वर्ग में खलबली मची हुई है।

एसएसपी आगरा अमित पाठक ने अपनी कार्यवाही में साफ कर दिया है कि पुलिस रिमांड पर आए श्याम बोहरा ने जिन व्यापारियों के नाम खोलें उन्हें बख्शा नहीं जाएगा।

पुलिस उनके खिलाफ चार्जशीट की तैयारी करेगी तो वहीं नाम खुलने के बाद व्यापारी वर्ग में खलबली मची हुई है।

सभी लोग फोन पर एक दूसरे से अपना नाम पूछ रहे हैं। कमलानगर बल्केश्वर और दयालबाग के रहने वाले प्रमुख व्यवसायी सटोरिया श्याम बोहरा के गोरखधंधे में शामिल थे ।

इसके अलावा श्याम बोहरा नेकई सफेदपोशों के भी नाम लिये है। जिनकी तस्दीक की जा रही है ।

इन 67 लोगों में आगरा शहर के प्रमुख व्यवसायी भी शामिल है। जो सराफा और अन्य कारोबार से जुड़े हैं।

तो वहीं श्याम बोहरा के नाम खोलने के बाद अब पुलिस उन पर शिकंजा कसने की तैयारी कर रही है और माना जा रहा है कि जल्द ही उनको गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा और उनके खिलाफ कार्यवाही की जाएगी।

आईपीएल पर सट्टा लगाने वाले गैंग के सरगना श्याम बोहरा और 67 लोगों के खिलाफ आगरा पुलिस की ये अब तक की बड़ी कार्यवाही मानी जा रही है।

Related Articles

Leave a Comment