Home » व्यापारी के हुए झगड़े में सिपाही पर पिस्टल तान जान से मारने की धमकी का लगा आरोप

व्यापारी के हुए झगड़े में सिपाही पर पिस्टल तान जान से मारने की धमकी का लगा आरोप

by pawan sharma

आगरा। विवेक तिवारी हत्याकांड के दाग को पुलिस धो भी नही पाई थी कि आगरा में भी पुलिस की दबंगई देखने को मिली। एक झगड़े में सिपाही द्वारा व्यापारी पर पिस्तौल तानने का आरोप लगा है। पुलिस की इस कार्यशैली के विरोध में सत्ता के एक विधायक ने पुलिस के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है और आरोपी सिपाही के खिलाफ थाने में डेरा डाल दिया। विधायक जी के धरने पर बैठने की सूचना ने पुलिस के होश उड़ा दिए। सूचना पर मौके पर पहुँचे सीओ छत्ता ने इस मामले में उचित कार्यवाही का आश्वासन दिया तब कहीं जाकर विधायक जी ने थाने से धरना खत्म किया।

मामला थाना छत्ता का है। शनिवार देर शाम भाजपा कार्यकर्ता प्रशांत और वरुण में किसी बात को लेकर मारपीट हो गई जिसके बाद सूचना पर पहुंची पुलिस दोनों को चौकी ले आई। पीड़ित के पिता हरि बाबू का आरोप है कि जब उनके बेटे के साथ मारपीट की गई तो उन्होंने इसका विरोध किया जिस पर सिपाही प्रमोद ने अपनी पिस्टल निकाल जान से मारने की धमकी दे डाली। थाने पर सुनवाई न होने पर भाजपा विधायक योगेन्द्र उपाध्याय भी समर्थकों के साथ थाने पहुंच गए।

भाजपा विधायक का कहना है कि पुलिस की गुंडई बर्दाश्त नहीं होगी। उन्होंने बताया कि मामले को सीओ छत्ता ने गंभीरता से लेते हुए जांच कर कार्यवाही का भरोसा दिलाया है।

इस पूरे मामले पर सीओ छत्ता रितेश कुमार का कहना था कि विधायक द्वारा मामला संज्ञान में लाया गया है। सिपाही द्वारा पिस्टल तानने के मामले की जांच कर कार्यवाही की जाएगी।

Related Articles

Leave a Comment