Home » विवाहिता ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखी ये वजह

विवाहिता ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखी ये वजह

by pawan sharma

आगरा। सिकंदरा थाना क्षेत्र का मामला म.न. 52 राधा कुंज कालौनी प्रतीक बिहार में उस समय कोहराम मच गया जब एक विवाहिता ने आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी होते ही क्षेत्रीय पुलिस भी मौके पर पहुँच गयी और शव को उतारकर उसे पोस्टमार्टम गृह भेज दिया। मृतका के दो छोटे बच्चे है। मृतक के लड़के की उम्र 5 और लड़की की 2 साल है। मृतका के दोनों बच्चों का रो रोकर बुरा हाल है। पुलिस को घटना स्थल से मृतका का एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है जिसके आधार पर पुलिस भी इसे सुसाइड मान रही है। लेकिन इस सुसाइड नोट में मृतका ने अपने पति के नशाखोरी पर नाराजगी जताई है। यह सुसाइड नोट मार्मिक है।

मरने से पहले मृतका रूचि ने सुसाइड पत्र में लिखा है कि शिवम यादव आई लव यू। मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूँ। मुझे आपकी बहुत याद आती है। मेरे पास सब कुछ होते हुए भी कुछ नहीं है क्योंकि आप नशा करते हो और नशा करने के बाद आप अपने आपको अकेला बंद कर लेते हो और मैं अकेली बच्चों के साथ रह जाती हूँ। ऐसी जिंदगी जीने से क्या फायदा इससे तो मर जाना ज्यादा अच्छा है। लोग नौकरी करते हैं और शाम को अपने परिजनों से वार्ता भी करते हैं लेकिन आप तो बात भी नहीं करते। आपको तो अपने दो बच्चे और पत्नी का बिल्कुल भी ख्याल नहीं है। ऐसा लगता है कि आपको अपनी बीवी और बच्चों से प्यार नहीं है। इसीलिए आप नशा करते हैं और नशे कोई आप सर्वोपरि मान रहे हैं। अब ऐसी जिंदगी से मैं तंग आ चुकी हूं और सुसाइड कर रही हूं। मेरे बाद आप मेरे दोनों बच्चों का ख्याल रखना
आपकी रूचि

पुलिस ने यह सुसाइड नोट बरामद कर लिया है और सुसाइड नोट की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पति नशाखोरी करता है। कहीं नौकरी भी नहीं करता लेकिन घर से संपन्न होने के कारण नशाखोरी जमकर होती है जिसके कारण पति पत्नी के बीच कई बार तकरार होती है। सुसाइड नोट के मुताबिक नशाखोरी से तंग आकर पत्नी ने सुसाइड कर लिया है।

Related Articles

Leave a Comment