Home » योगी सरकार के ख़िलाफ़ कांग्रेसियों का हल्ला बोल, कानून व्यवस्था को लेकर घेरा

योगी सरकार के ख़िलाफ़ कांग्रेसियों का हल्ला बोल, कानून व्यवस्था को लेकर घेरा

by pawan sharma

आगरा। उत्तर प्रदेश के साथ-साथ आगरा जिले में बिगड़ती जा रही कानून व्यवस्था को लेकर एक बार फिर कांग्रेसियों ने योगी सरकार पर हमला बोला है। उतर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के आव्हान पर जिला और शहर कांग्रेस कमेटी ने मिलकर आगरा जिले के साथ-साथ प्रदेश में बढ़ रहे अपराध, माफिया राज, असुरक्षित व्यापारी और आधी आबादी को लेकर जमकर विरोध प्रदर्शन किया। जिला कांग्रेस कमेटी के नेतृत्व में कांग्रेसियों ने जिला मुख्यालय पर प्रदर्शन किया और योगी सरकार खिलाफ बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर अपनी नाराजगी भी जाहिर की। इस दौरान जिला अध्यक्ष दुष्यंत शर्मा के नेतृत्व में राष्ट्रपति महोदय के नाम प्रशासनिक अधिकारी को ज्ञापन सौंपा गया और राष्ट्रपति महोदय से हस्तक्षेप करने की मांग उठाई।

जिला अध्यक्ष दुष्यंत शर्मा और कार्यवाहक शहर अध्यक्ष हाजी जमालुद्दीन ने कहा कि जेलो में माफिया राज चल रहा है। कैदियों की हत्या हो रही है, व्यापारी सुरक्षित नहीं है तो आधी आबादी घर से निकलने में कतरा रही है।

दूसरी ओर शहर अध्यक्ष अबरार हुसैन के नेतृत्व में भी भगवान टॉकीज चौराहे से लेकर नगर निगम तक बढ़ते अपराध के विरोध में पैदल मार्च निकाला गया। सैकड़ों की संख्या में मौजूद कांग्रेसियों ने पैदल मार्च करते हुए योगी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और बढ़ते अपराध को लेकर इस्तीफे की मांग कर डाली। पैदल मार्च करते हुए कांग्रेसी नगर निगम में स्थित अंबेडकर प्रतिमा पर पहुंचे जहां उन्होंने योगी सरकार के खिलाफ धरना दिया और प्रशासनिक अधिकारी को राष्ट्रपति महोदय के नाम ज्ञापन सौंपा बढ़ते अपराध पर हस्तक्षेप करने की मांग उठाई।

शहर अध्यक्ष अबरार हुसैन और वरिष्ठ कांग्रेसी बच्चू सिंह का कहना था कि योगी सरकार कानून व्यवस्था पर पूरी तरह से फेल हो चुकी है। माफिया राज कायम हो चुका है और अपराधी बेखौफ होकर अपराध को अंजाम दे रहे हैं। अगर अपराधियों पर लगाम नहीं लगी तो कांग्रेसी उग्र प्रदर्शन को मजबूर होंगे।

Related Articles

Leave a Comment