Home » ये कैसी है बेरहम माँ, जानकर कांप जाएगी रूह

ये कैसी है बेरहम माँ, जानकर कांप जाएगी रूह

by pawan sharma

आगरा। मां मां होती है, मां जैसा कोमल दिल किसी में नहीं होता। 9 महीने बच्चे को कोख में रखना, खिलाना पिलाना बड़ा करना, उम्मीदों के सपने संजोना, खुद को गीले में सोना और बच्चे को सूखे में सुलाना। खुद भूखे रहकर भी मां बच्चे का पेट पालती है। ऐसी कहावत है आपने कई बार फिल्मों में देखी होगी। मां के दिल जैसा दुनिया में कोई दिल नहीं, मां के ऊपर तमाम गाने लिखे गए, तमाम कविताएं लिखी गई। शायद लगता है कि कलियुग में अब मां के ऊपर लिखी गई इन सब कहावत को शायद बदलना होगा।

मां कोमल दिल नहीं, मां कठोर दिल हो चुकी है। मां मां नहीं बल्कि एक जल्लाद का रुप ले चुकी है। मां मां नहीं बल्कि एक कसाई बन चुकी है। जी हां शायद आपको मां के ऊपर लिखे ये शब्द गलत लग रहे हो। नागवार गुजर रहे हो मगर जो वीडियो सामने आई है वह दिल दहला देने वाली है।

जनपद मथुरा में एक निर्दयी मां का ऐसा चेहरा सामने आया है जिसने पूरे देश को हिलाकर रख दिया है। दरअसल इस वीडियो को देखकर ऐसा लगता है कि मां की निर्ममता और मां की इंसानियत मर चुकी है। 3 साल की मासूम बच्ची को दरवाजे पर लटकाया जाता है। डंडों से बरसात की जाती है । बच्ची चीखती है, चिल्लाती है और कोमल दिल कहे जाने वाली मां तनिक भी तरस नहीं खाती है। मासूम बच्ची की गलती जो भी हो मगर माँ इतना कठोर कैसे हो सकती है।
जिस मां ने बच्ची को 9 महीने अपनी कोख में रखा हो हरअसंभव परिस्थितियों में माँ ने सपना संजोया हो कि जब बच्ची मां की हर हसरत को पूरा करें मगर शायद मथुरा की एक माँ ने पूरे देश की मां की कोमल दिल पर चोट कर दी है और अब पूरे देश से यही आवाज आ रही है कि शायद ऐसी जल्लाद माँ दुनिया में किसी ने नहीं देखी है। अपने ही खून पर जुल्म ढाने वाली निर्दयी मां का यह वीडियो जनपद मथुरा से वायरल हो रहा है। जिसको लेकर अब पूरे देश की मां इस निर्दयी मां पर उंगली उठा रही है।

Related Articles

Leave a Comment