Home » युवा कांग्रेसियों ने इस अनोखे तरीके से मनाया राहुल गांधी का जन्मदिन

युवा कांग्रेसियों ने इस अनोखे तरीके से मनाया राहुल गांधी का जन्मदिन

by pawan sharma

आगरा। कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के जन्मोत्सव के उपलक्ष्य में युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष केशव चन्द यादव के आह्वान पर युवा कांग्रेसियों ने मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला। युवा कांग्रेसियों के विरोध करने का तरीका भी निराला था। युवा कांग्रेस आगरा लोकसभा अध्यक्ष नदीम नूर के नेतृत्व में सैकडों युवा कांग्रेसियों ने अपने सीने पर रन फ़ोर पावर, रन फ़ोर एमपोवेरमेंट, रन फ़ोर एजुकेशन, रन फ़ोर दलित, रन फ़ोर किसान, रन फ़ोर करप्शन आदि स्लोगन की तख़्तियाँ अपने सीने पर चस्पा कर मैराथन दौड़ लगाई। इस मैराथन को हरी झंडी ज़िला अध्यक्ष दुष्यंत शर्मा व कार्यवाहक शहर अध्यक्ष हाजी ज़मीलउद्दीन कुरेशी ने संयुक्त रूप से दिखायी।

इस मैराथन दौड़ के माध्यम से युवा कांग्रेसियों ने देश में विकसित हो रही विकराल समस्याओं का बख़ूबी वर्णन किया और आगरा की जनता को भी रूबरू भी कराया। दौड़ का समापन रावली स्थित महात्मा गांधी जी की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर किया जहाँ युवा कांग्रेस अध्यक्ष नदीम नूर ने कार्यकर्ताओं को संबोधित कर मोदी और योगी सरकार पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि अच्छे दिन का सपना दिखाकर मोदी जी विदेश घूम रहे है और भारत का अन्नदाता अपनी समस्याओं के लिए आंदोलन या फिर आत्महत्या कर रहा है तो वहीं शिक्षित युवा बेरोजगार घूम रहा है। मोदी जी रोजगार दिलाने के बजाए ऐसे बेरोजगारों को पकौड़े बेचने की सलाह दे रहे हैं तो फिर जॉब ओरिएंटेड डिग्री लेने का क्या फायदा है।

इस दौरान सभी ने राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी जी को जन्मदिन की बधाई दी और साथ ही युवा कांग्रेसियों और कार्यकर्ताओं को संकल्प दिलाया कि 2019 में आने वाला राहुल गांधी का जन्मोत्सव देश के प्रधानमंत्री के रूप में मनाया जाएगा। कार्यक्रम में मुख्य रूप से सोनू चाहर PCC, रवि कुमार सिंह, मनीष जुम्मानि, रामू बघेल, अदनान कुरेशी, शानू कुरेशी, मो बिलाल, तकसीर अहमद, दाऊद शेख़, नदीम ठेकेदार, सलमान खान, मो रिज़वान, सतेंद्र धाकड, इमरान कुरैशी आदि लोग उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Comment