Home » मेयर प्रत्याशी ने चुनाव प्रचार में दिखाया दमख़म

मेयर प्रत्याशी ने चुनाव प्रचार में दिखाया दमख़म

by pawan sharma

आगरा। चुनाव प्रचार के आखरी दिन भी प्रत्याशियों ने अधिक से अधिक मतदाताओ तक पहुचने के लिए पूरा दमखम दिखाया। कांग्रेस मेयर प्रत्याशी विनोद बंसल ने चुनाव प्रचार के आखरी दिन शहीद नगर, कमलानगर, बलकेस्वर, केदारनगर, लोहामंडी, शाहगंज, और रुई की मंडी क्षेत्र में जनसम्पर्क किया। मेयर प्रत्याशी ने क्षेत्र के पार्षद प्रत्याशियों के साथ मतदाताओ से संपर्क किया। और अपने साथ साथ पार्षद प्रत्याशियों के लिए समर्थन जुटाया। मेयर प्रत्याशियों ने कमलानगर बलकेस्वर और शाहगंज क्षेत्र के व्यापारियो से भी मुलाकात की।

इस जनसम्पर्क के दौरान मेयर प्रत्याशी ने व्यापारियो से इस बार कांग्रेस को मोका देने की अपील की। इस जनसम्पर्क के दौरान आम मतदाता और व्यापारियो ने कांग्रेस मेयर प्रत्याशी विनोद बंसल को हाथो हाथ लिया और उनका स्वागत भी किया। इस जनसम्पर्क के दौरान कांग्रेस मेयर प्रत्याशी ने नोटबंदी और जीएसटी को लेकर भाजपा को आड़े हाथ लिया और व्यापारियो से इसके कुछ फायदों के बारे में पूछा। तो व्यापारियो का दर्द झलक गया और सभी भाजपा को कोसने लगे।

मेयर प्रत्याशी विनोद बंसल ने सभी लोगो से एक बार कांग्रेस का साथ देने की अपील की उनका कहना था कि निगम में आजतक भाजपा का बहुमत रहा लेकिन शहर की स्थिथि नहीं सुधर पायी।

Related Articles

Leave a Comment