Home » मृतकों के खिलाफ ही पुलिस ने लिख दिया मुकदमा

मृतकों के खिलाफ ही पुलिस ने लिख दिया मुकदमा

by admin

आगरा। वैसे तो पुलिस चोरी, लूट और डकैती जैसे मुकदमों को लिखने के लिए पीड़ित को हजारों चक्कर लगाती है उसके बावजूद भी पीड़ितों के सही मुकदमें नहीं लिखे जाते हैं मगर थाना नाई की मंडी पुलिस का एक नया कारनामा सामने आया है। मामला रविवार शाम नाई की मंडी थाना क्षेत्र के ढ़ाकरान चौराहे का है। जागरण चौराहे पर एक्टिवा सवार दो युवक सनी और अजय विस्फोटक सामग्री लेकर जा रहे थे तभी विस्फोटक सामग्री जागरण चौराहे पर विस्फोटक सामग्री में ब्लास्ट हुआ और तेज धमाके के साथ दोनों युवक शनि और अजय हवा में उड़ गए और दोनों के शवों के परखच्चे उड़ गए। घटना के बाद आगरा पुलिस की तमाम एजेंसियां मौके पर जांच पड़ताल को पहुंची और जिले के पुलिस कप्तान के नेतृत्व में शहर का पुलिस पर जांच पड़ताल में जुटा।

इस घटना को अभी 24 घंटे ही बीते थे कि नाई की मंडी पुलिस ने हादसे में मरने वाले शनि और अजय दोनों के खिलाफ मुकदमा लिख दिया। नई की मंडी पुलिस ने यह मुकदमा मुर्दों के खिलाफ लिखा है जो आज इस दुनिया में नहीं है। यह मुकदमा धारा 4/5 विस्फोटक सामग्री अधिनियम के तहत लिखा गया है। पुलिस इस बात को मानने को राजी नहीं है कि यह मुकदमा मुर्दों के खिलाफ लिखकर पुलिस ने गलती की है बल्कि पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि इसी के आधार पर पुलिस की जांच आगे बढ़ेगी और इनसे जुड़े हुए सभी लोगों के नाम सामने आएंगे जिन पर कार्यवाही की जाएगी।

नाई की मंडी पुलिस का यह कैसा कारनामा कि जो लोग हादसे के शिकार हुए और जो अब दुनिया में नहीं है उन्हें मुकदमे में नामजद कर दिया गया।

Related Articles

Leave a Comment