Home » माँ दुर्गा और पीएम मोदी को लेकर दरोगा द्वारा की गयी अभद्र टिप्पणी सोशल मीडिया पर वायरल

माँ दुर्गा और पीएम मोदी को लेकर दरोगा द्वारा की गयी अभद्र टिप्पणी सोशल मीडिया पर वायरल

by pawan sharma

फतेहबाद। थाना फतेहाबाद में तैनात एक दरोगा ने दुर्गा मां और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए फेसबुक पर अभद्र टिप्पणी कर उसके स्क्रीन शॉट को व्हाट्स अप ग्रुप पर डालने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। जैसे ही इन पोस्ट का स्क्रीन शॉट सोशल मीडिया और मीडिया ग्रुप पर वायरल हुआ, चारों ओर हड़कंप मच गया।

हिंदूवादी संगठनों के साथ भाजपा ने भी इस दरोगा के खिलाफ मोर्चा खोल दिया तो वहीं पुलिस प्रशासन की भी मुश्किलें बढ़ गयी। मामले को लेकर फतेहाबाद विधायक जितेंद्र वर्मा ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अमित पाठक को दरोगा की इस टिप्पणी के विषय में जानकारी दी और भाजपा कार्यकर्ताओं व हिंदूवादी संगठनो में व्याप्त रोष से भी अवगत कराया। शहर और फतेहाबाद कस्बे की फिजा न बिगड़े इसलिए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने तुरंत दरोगा को फतेहाबाद से हटा दिया और दरोगा के विरुद्ध विभागीय कार्रवाई कराने का आश्वासन भी दिया।

मामला फतेहाबाद थाने में तैनात दरोगा के.पी. सिंह से जुड़ा हुआ है। दरोगा के पी सिंह ने मां भगवती पर अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए टिप्पणी की तो देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अभद्रतापूर्ण फोटो डाल दिए। फतेहाबाद दरोगा ने इन पोस्टो में के माध्यम से जातिवाद और धार्मिक भावनाओं को भड़काने का प्रयास किया है। दारोगा ने विशेष समाज के नाम से बने ग्रुप पर इस कृत्य को अंजाम दिया और बैखोफ होकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए।

बताया जाता है कि दरोगा केपी सिंह पहले भी इस तरह की पोस्ट डालकर सुर्खियों में रह चुका है। फिलहाल वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने दरोगा केपी सिंह को तत्काल प्रभाव से हटाकर विभागीय जांच सुरु करा दी है। इस पूरे मामले की जांच पुलिस अधीक्षक पूर्वी ने जांच शुरु कर दी है।

Related Articles

Leave a Comment