Home » महिला ने लगाया सिपाही पर गैंगरेप का आरोप, सोशल मीडिया पर बदनाम करने की धमकी

महिला ने लगाया सिपाही पर गैंगरेप का आरोप, सोशल मीडिया पर बदनाम करने की धमकी

by pawan sharma

आगरा। पीड़ित की सहायता के लिए पुलिस है लेकिन शुक्रवार सुबह उस समय पुलिस प्रसाशन में हड़कंप मच गया जब एक विवाहिता ने पुलिस सिपाही पर नौकरी का झांसा देकर साथियों के साथ गैंगरेप का आरोप लगाया। पीड़ित महिला आरोपी सिपाही के खिलाफ शाहगंज थाने मुकदमा दर्ज कराने भी पहुँची। शाहगंज थाने में पीड़ित महिला की तहरीर ले गयी और मामले की जांच पड़ताल शुरु कर दी।

पीड़िता के साथ पहुँचे लोगों का कहना था कि विवाहिता लव जिहाद का शिकार हो गई। क्योंकि जिस सिपाही ने अपने साथियों के साथ विवाहिता के साथ गैंगरैप किया वो विशेष समुदाय से है जिसका नाम मोबिन अली है।

विवाहिता ने बताया कि 5 महीने पहले पति से नाराज होकर वो घर से निकल गयी थी और नौकरी की तलाश कर रही थी तभी उसकी मुलाकात मोबीन अली नाम के सिपाही से हुई। सिपाही ने विवाहिता को नौकरी दिलाने का झांसा देकर हवस का शिकार बनाया। इतना ही नहीं इसके बाद उठाने बंधक बनाकर रखा और अपने साथी पुलिसकर्मियों के साथ मिलकर गैंगरेप भी किया और उसकी अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर बदनाम करने की धमकी देकर फायदा उठता रहा। इतना सहने के बाद जब नौकरी के संबंध में बार बार पूछने पर मारपीट की जाती।

शुक्रवार को जब वो इस कैद खाने से आजाद हुई तो पीड़ित सीधे थाना शाहगंज पहुंची और आरोपी सिपाही के खिलाफ थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस घटना स्थल पहुंची तो आरोेपी वहां से फरार हो गया। पीड़िता का कहना था आरोपी सोशल मीडिया पर बदनाम करने की धमकी दे रहा है। अगर पीड़िता को इंसाफ़ नहीं मिला तो वो अनशन करेगी। थाना प्रभारी शाहगंज ने बताया पीडि़ता से तहरीर ले ली है और कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

Leave a Comment