Home » भाजपा नेता को सरेआम गोलियों से भूना

भाजपा नेता को सरेआम गोलियों से भूना

by admin

श्रीनगर। जम्मू कश्मीर में आतंकियों ने भाजपा नेता पर गोलियों की बरसात कर हमला कर दिया। आतंकियों ने बीजेपी नेता जुबैर अहमद पर्रे को सरेआम गोलियों से भून डाला। इस हमले में पर्रे बुरी तरह से घायल हो गए हैं। उन्हें इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

जानकारी के अनुसार रविवार देर शाम लगभग 8 बजे आतंकियों ने बटमालू के भाजपा जिला उपाध्यक्ष जुबैर अहमद पर्रे के ऊपर आतंकी हमला किया। आतंकियों ने उन्हें उस समय निशाना बनाया जब वो क्रॉकरी शॉप पर समान लेने गए थे। हमले के बाद आतंकी फरार होने में कामयाब हो गए। खबर है कि पर्रे पहले पुलिसकर्मी भी रह चुके हैं। हालांकि इस बात की अभी कोई आधिकरिक पुष्टि नहीं हुई है।

हमले के तुरंत बाद मौके से सुरक्षाबल पहुंच गए और इलाके को घेर कर आतंकियों की तलाश शुरू कर दी। फिलहाल अभी तक हमले के कारणों का पता नहीं चल सका है। गौरतलब है कि आतंकियों ने इससे पहले भी कई पीडीपी और भाजपा के नेताओं को अपने निशाने पर लिया है।

घाटी में मौजूद भाजपा के नेता कई बार महबूबा सरकार से अपनी सुरक्षा के लिए गुहार भी लगा चुके हैं। बावजूद इसके इस प्रकार की आतंकी घटनाओं पर लगाम नहीं लग पाई है।

बहरहाल भाजपा नेता पर हुए हमले के बाद किसी भी तरह के बवाल या हिंसक घटनाओं के मद्देनजर पुलिस सुरक्षा बढ़ा दी गयी है।

Related Articles

Leave a Comment