Home » बांके बिहारी गौशाला में डकैती का हुआ खुलासा, 25 हज़ार इनामी बदमाश गिरफ्त में

बांके बिहारी गौशाला में डकैती का हुआ खुलासा, 25 हज़ार इनामी बदमाश गिरफ्त में

by pawan sharma

मथुरा। कुछ महीने पूर्व श्री राजराजेश्वरी पीठ बांके बिहारी गौशाला में हुई डकैती की वारदात का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। मथुरा पुलिस ने इस वारदात को अंजाम देने वाले 25 हजार के शातिर अपराधी देवू पुत्र प्रताप सिंह नि0 मथुरा को दो साथियों आमीन पुत्र फकीरा और बंटी पुत्र करकाली मेव नि0 मथुरा को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने इन शातिर अपराधियों को गरूड़ गोविन्द मन्दिर के सामने से गिरफ्तार किया है। पुलिस को देखकर अपराधियों ने भागने का प्रयास किया लेकिन पुलिस ने घेराबंदी कर तीनो को धर दबोचा।

पुलिस ने इनके पास से एक अदद सीएमपी मय 01 कारतूस 315 बोर, दो अदद चाकू, नकली ईट पीली धातू, एक पल्सर बिना नम्बर की बरामद की है।

इस मामले को लेकर पुलिस प्रशासन की ओर से प्रेसवार्ता की गयी। प्रेसवार्ता के दौरान पुलिस ने बताया कि पकड़े गए युवक शातिर अपराधी है जो लूटपाट और डकैती की कई वारदातों को अंजाम दे चुके है। तीनों अपराधियो में से एक जिसका नाम देवू है वो 25 हजार का इनामी है। 21 जनवरी 2018 को देवू ने अपने साथी अनिल उर्फ मनोज के साथ मिलकर श्री राजराजेश्वरी पीठ बांके बिहारी गौशाला में डकैती की वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस के आला अधिकारियो ने बताया कि वाहन चेकिंग के दौरान मुखबिर से मिली सूचना पर प्र0नि0 सुबोध कुमार सिंह, उ0नि0 राजीव कुमार, उ0नि0 विपिन कुमार गौतम ने मय हमराह के साथ शातिरों की घेराबन्दी कर दबोच लिया। तीनों के खिलाफ कार्यवाही कर जेल भेजा जा रहा है।

Related Articles

Leave a Comment