Home » बांकेबिहारी मंदिर में प्राइवेट सुरक्षा गार्डों ने पीटे श्रद्धालू

बांकेबिहारी मंदिर में प्राइवेट सुरक्षा गार्डों ने पीटे श्रद्धालू

by pawan sharma

मथुरा। एकादशी पर्व पर बांकेबिहारी के दर्शन के लिए आये कई श्रद्धालुओं को मंदिर में लगे प्राइवेट सुरक्षा गार्डों ने जमकर पीट दिया। इस घटना से मंदिर में अफरा तफरी मच गयी और मंदिर की सुरक्षा में लगे प्राइवेट सुरक्षा गार्डों की खुली गुंडई भी सामने आ गयी। सुरक्षा कर्मियों की इस गुंडई के विरोध में जिसने भी आवाज उठाई वो भी उनके निशाने पर आ गया। इस दौरान मंदिर में मौजूद प्रबंधन कमेटी के लोगों ने भी कोई ठोस कार्यवाही नहीं की। जिससे नाराज पीड़ित श्रद्धालु ने मंदिर प्रबंधन कमेटी के अध्यक्ष को पत्र लिखकर इस घटना की शिकायत की है।

पीड़ित परिवार के मुखिया ओम प्रकाश ने बताया कि वो अपने परिजनों के साथ बांकेबिहारी के दर्शन के लिए आए हुए थे। अधिकमास व एकादशी पर्व होने के कारण मंदिर में अत्यधिक भीड़ के दबाब में वो महिला लाइन में चले गए। इसी बीच वहां तैनात गार्ड ने उनके साथ धक्का मुक्की करना शुरु कर दिया। अत्यधिक भीड़ होने के कारण ओमप्रकाश ने जब सुरक्षाकर्मी से धक्का देने से मना किया तो मंदिर में तैनात गार्डों ने उन्हें पीटना शुरू कर दिया जिससे मंदिर में अफरा तफरी का माहौल बन गया।

श्रद्धालु और उसके परिजन बार बार सुरक्षाकर्मियों से अपनी गलती मानते हुए छोड़ने की गुहार लगाते रहे, लेकिन सुरक्षा कर्मियों ने उनकी एक नहीं सुनी और श्रद्धालु को पीटते रहे। सुरक्षा कर्मियों की यह करतूत मोबाइल में कैद हो गयी। जिसके वायरल होने पर मंदिर के सुरक्षाकर्मियों की दबंगई सभी के सामने आ गयी।

Related Articles

Leave a Comment