Home » फायरिंग के दौरान दो सगे भाइयों की मौत, गाव में तनाव

फायरिंग के दौरान दो सगे भाइयों की मौत, गाव में तनाव

by pawan sharma

आगरा। फतेहपुर सीकरी थाना क्षेत्र का जाजऊ गांव गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा। मामला दो पक्षों के बीच पुरानी रंजिश को लेकर था। बताया जा रहा है कि दोनों पक्ष में पहले वाद विवाद हुआ, गाली गलौज हुई और फिर दोनों ही ओर से गोलियां चलना शुरू हो गई। जाजऊ गांव में दो पक्षों के बीच विवाद और फायरिंग के मामले में तीन लोगों के गोली लगी। तकरीबन 4 से 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

फतेहपुर सीकरी थाना क्षेत्र के जाजऊ गाव में दो पक्षों के बीच फायरिंग की घटना पर इलाकाई पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और घायलों को निजी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक इलाज के दौरान दो लोगों की मौत हो गई है जिस में मरने वाले दोनों सगे भाई हैं।

मरने वालों में अनिल पुत्र थान सिंह, ललित फौजी पुत्र थान सिंह है जबकि एक गंगा पुत्र विजेंद्र सिंह गंभीर रूप से घायल है। जिसे इलाज के लिए आगरा में एसएन अस्पताल में रेफर कर दिया गया है। जाजऊ गांव में फायरिंग के दौरान दो सगे भाइयों की मौत को लेकर तनाव है।

फतेहपुरसीकरी, अछनेरा और आसपास के थाना फोर्स को तनाव को देखते हुए तैनात कर दिया गया है। पुलिस के आलाअफसर मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल और कार्यवाही करने में जुट गए हैं।

Related Articles

Leave a Comment