Home » पूर्व विधायक के छोटे भाई की पत्नी ने पीएमओ को ट्वीट कर माँगी मदद, जाने क्यों?

पूर्व विधायक के छोटे भाई की पत्नी ने पीएमओ को ट्वीट कर माँगी मदद, जाने क्यों?

by pawan sharma

आगरा। आगरा में पूर्व विधायक के घर की रार जगजाहिर हो गई है। पूर्व विधायक के छोटे भाई की पत्नी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ट्वीट कर अपने और अपने बच्चे की जान बचाने की गुहार लगाई है। मामला ताजगंज थाना क्षेत्र से जुड़ा है। आपको बताते चलें कि बसपा के पूर्व विधायक जुल्फिकार अहमद भुट्टो के छोटे भाई कामिल की पत्नी रुबीना कुरैशी ने ट्वीट करके प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपने और अपने बच्चे की जान बचाने की गुहार लगाई है।

ट्वीट के माध्यम से रुबीना ने पूर्व विधायक जुल्फिकार अहमद भुट्टो के राजनीतिक पहुंच के चलते आगरा पुलिस को अंडर प्रेशर बताया है। इस दौरान रुबीना कुरेशी से हुई बातचीत में मालूम पड़ा कि रुबीना क़ुरैशी की शादी 5 साल पूर्व कामिल से हुई थी। रुबीना कुरेशी पर 4 साल का एक बच्चा भी है। बातचीत में रुबीना कुरैशी ने अपने पति कामिल पर कई संगीन आरोप लगाए हैं। जिसके साक्ष्य रुबीना क़ुरैशी अपने होने पर दावा कर रही है। पति पत्नी के विवाद और पूर्व विधायक के घर की रार जग जाहिर हो गई है। इसके अलावा एक और प्रार्थना पत्र ताजगंज थाने में दिया गया है जिसमें पूर्व विधायक से जान का खतरा एक युवक ने बताया है।

इस मामले में कुछ ऑडियो भी मिली है। जिसमे पूर्व विधायक और युवक के बातचीत में धमकियां भी दी जा रही है। हालांकि प्रार्थना पत्र पर ताजगंज पुलिस में कोई अभियोग पंजीकृत नहीं किया है मगर इस मामले की जांच चल रही है। पूर्व विधायक जुल्फिकार अहमद भुट्टो के छोटे भाई कामिल की पत्नी रुबीना क़ुरैशी का प्रधान मंत्री को ट्वीट ने राजनीति में भूचाल ला दिया है और इस खबर को लेकर क्षेत्र में तरह-तरह की की चर्चाएं हैं।

Related Articles

Leave a Comment