Home » पूर्व मंत्री रामवीर उपाध्याय पर सांसद का ये बयान सुनिए,दंग रह जाएंगे आप

पूर्व मंत्री रामवीर उपाध्याय पर सांसद का ये बयान सुनिए,दंग रह जाएंगे आप

by pawan sharma

आगरा।लोकसभा चुनाव 2019 नजदीक आते ही राजनीतिक दल के लोग एक दूसरे पर हमलावर हो रहे हैं। आरोप प्रत्यारोप का दौर खूब चल रहा है।

और जुबानी जंग भी तेज हो चुकी है। चुनावी मैदान में उतरे दावेदार एक दूसरे पर ताल ठोक रहे हैं ।

आरोप लगा रहे हैं। इसी कड़ी में सोमवार को आगरा फतेहपुर सीकरी लोकसभा के सांसद चौधरी बाबूलाल ने बसपा के पूर्व कद्दावर मंत्री रामवीर उपाध्याय पर बड़ा हमला बोला है ।

जुबानी जंग करते हुए कैमरे के सामने बेबाकी से बोलने वाले सांसद चौधरी बाबूलाल ने बसपा के पूर्व कद्दावर मंत्री रामवीर उपाध्याय के लिए साफ कहा कि रामवीर उपाध्याय की पहले औकात क्या थी और आज अरबों का आदमी कैसे बन गया।

इस मामले में सांसद चौधरी बाबूलाल ने प्रदेश सरकार और केंद्र सरकार से मांग की है कि रामवीर उपाध्याय के परिवार की जांच हो और इनके खिलाफ और मुकदमे दर्ज हो।

दरअसल आपको बताएं कि हाल ही में थाना शाहगंज में पूर्व कद्दावर मंत्री रामवीर उपाध्याय के भाई विनोद उपाध्याय और उनकी पत्नी सरोज उपाध्याय पर मुकदमा लिखा गया है।

जिसको लेकर सांसद बाबूलाल रामवीर उपाध्याय को चौतरफा घेरने में लगे हैं । सांसद चौधरी बाबूलाल ने तो यहां तक कह दिया कि यह लोग दो नंबर और चार नंबर के काम करने वाले लोग हैं।

मगर बकरा की अम्मा कब तक प्रसाद बांटेगी। यानि अब चौधरी बाबूलाल ने रामवीर उपाध्याय के लिए बाहें चढ़ा ली हैं। और राजनीति के मैदान में अब एक दूसरे को ललकारा जा रहा है।

Related Articles

Leave a Comment