Home » पुलिस का सेवादार बन गया थानेदार, जाने पूरा मामला

पुलिस का सेवादार बन गया थानेदार, जाने पूरा मामला

by pawan sharma

आगरा। पुलिस की सेवा करते करते चाय पिलाते पिलाते पुलिस का सेवादार आज खुद थानेदार बन गया है। हालांकि लिखा-पढ़ी में यह थानेदार ना हो मगर वर्दी पहनना हाथ में वायरलेस सेट लेना और पी कैप लगाकर सोशल मीडिया पर अपना फोटो डालकर इस युवक ने सनसनी फैला दी है।

मामला एत्माद्दौला थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। दरअसल अब आपको पूरा मामला बताते हैं। मोनू कश्यप नाम के एक युवक ने अपने Facebook पर कुछ फोटो अपलोड किए हैं। इस फोटो में यह युवक खाकी वर्दी पहन के स्टार लगाकर पी कैप लगाए हुए हैं तो वहीं इस युवक ने अपने कुछ फोटो कई पुलिस अधिकारियों के साथ भी Facebook पर पोस्ट किए है।

फोटो में यह युवक थाने का सरकारी वायरलेस सेट लेता भी दिखाई दे रहा है। मामला साफ है कि पुलिस की नजदीक पहुंचा यह युवक पुलिस का सेवादार है जो अब सोशल मीडिया पर अपने आप को थानेदार बताने की कोशिश रहा है।

हालांकि कानून के हिसाब से वर्दी पहनकर वर्दी का दुरूपयोग करना और उसे सोशल मीडिया पर वायरल करना यह कानून का उल्लंघन है मगर एत्माद्दौला पुलिस इस युवक पर इसलिए कार्यवाही नहीं कर रही है कि वह पुलिस का ही सेवादार है।पुलिस की सेवा करता है।

अब सवाल यह है कि वर्दी पहनकर अपने आप सोशल मीडिया पर थानेदार बताने वाले युवक पर एत्माद्दौला पुलिस कार्यवाही करती भी है या नहीं।

Related Articles

Leave a Comment