Home » पीएम मोदी के इस कदम का हुआ विरोध, घाटी में आतंकवादी घटनाएं बढ़ने पर जताई चिंता

पीएम मोदी के इस कदम का हुआ विरोध, घाटी में आतंकवादी घटनाएं बढ़ने पर जताई चिंता

by admin

आगरा। जम्मू कश्मीर में हो रहे आतंकवादी हमले से हिंदूवादी संगठनो में पहले से ही जबरदस्त रोष व्याप्त है लेकिन रमजान के दौरान घाटियो में सेना की ओर से गोली न चलाये जाने को लेकर पीएम मोदी द्वारा जैसे ही मंजूरी दी गई उसने आग में घी डालने का काम कर दिया। हिंदूवादी संगठन महामाई मित्र मंडल सेवा समिति ने घाटी में हो रहे आतंकवादी हमलों और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उठाए गए इस कदम से आक्रोशित होकर रामबाग चौराहे पर जम्मू कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती और आतंकवाद का सामूहिक रूप से पुतला दहन कर अपना आक्रोश व्यक्त किया।

पुतला दहन के दौरान सभी ने पकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाये और प्रधानमंत्री के साथ जम्मू कश्मीर की मुख्यमंत्री से आतंकियों को ख़त्म करने की मांग की।

समिति की मंडल संयोजिका मीना दिवाकर ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जम्मू कश्मीर के मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती की मांग का समर्थन करते हुए रमजान के दौरान सेना व पुलिस घाटी में किसी पर गोली ना चलाए जाने पर मंजूरी दी है जिस कारण आतंकवादियों के हौसले बुलंद हो गए हैं और अपनी सेना के हाथ बाँध दिए है। इस कदम के बाद आतंकवादी रोज घाटी में आतंकवाद की घटनाओं को अंजाम देंगे। हाल ही में सेना के जवान की आतंकवादियों ने हत्या कर दी। प्रधानमंत्री के बयान से सेना का मनोबल टूटा है।

साथ ही उन्होंने मांग की है कि प्रधानमंत्री अपना कदम वापस लें और भारतीय सेना व पुलिस को आतंकवादियों को उनके घरों में घुसकर गोली मारने का आदेश दें। पुतला दहन में मीना दिवाकर, अर्चना सविता, बेबी, राजेश्वरी देवी, शकुंतला कुशवाहा, रोनक ठाकुर, अंकुर शर्मा, बबीता, गुड्डू, संजू आदि मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Comment