Home » नसरुद्दीन शाह को लेकर इस हिंदूवादी नेता ने दिया विवादित बयान, 5 लाख ले जाओ और…

नसरुद्दीन शाह को लेकर इस हिंदूवादी नेता ने दिया विवादित बयान, 5 लाख ले जाओ और…

by admin

आगरा। फ़िल्म अभिनेता नसरुद्दीन शाह के बयान को लेकर चल रहा विवाद थमने का नाम नही ले रहा है। हिंदुवादी संगठन के कार्यकर्ता लगातार इस फ़िल्म अभिनेता का विरोध कर रहे है। आगरा में भी फ़िल्म अभिनेता नसरुद्दीन शाह का विरोध होना शुरु हो गया है। शनिवार को हिंदुवादी संगठनों के कार्यकर्ताओं ने राजपुर चुंगी के बगिया पर नसरुद्दीन शाह का पुतला फूंका और जमकर नारेबाजी की।

इस विरोध प्रदर्शन के दौरान हिंदूवादी नेता शुभम पण्डित ने बड़ा ऐलान कर दिया। उनका कहना था कि जो भी नसरुद्दीन शाह को थप्पड़ मरेगा, उसको 5 लाख रूपये का इनाम दिया जाएगा। हिंदूवादी नेता के इस बयान ने इस मामले को और तूल दे दिया है। इस बयान ने पुलिस और प्रशासन की मुश्किलें भी बड़ा दी है।

हिंदूवादी नेता जितेंद्र देपुरिया ने कहा कि हमारे फौजी भाई दिन रात सर्दी और गर्मी बारिश में बॉर्डर की सुरक्षा कर देश सेवा कर रहे है, पुलिस प्रशासन 24 घंटे आम नागरिकों की सुरक्षा में खड़ा है और नसीरुद्दीन शाह कहते हैं कि ‘मैं भारत के अंदर सुरक्षित नहीं हूं। यहाँ इंसान से ज्यादा गाय को महत्व दिया जाता है।’ इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। जितेंद्र दैपुरिया ने नसरुद्दीन शाह पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि जब मुंबई में बम्ब ब्लास्ट हुआ तब इन्होने क्यू नहीं कहा, जब कसाब ने ताज होटल पर हमला किया तो इनको ये याद क्यू नहीं आया कि भारत सुरक्षित नहीं है। बस चुनाव से पहले इनको ये सब याद आ जाता है।

इस दौरान शुभम पण्डित, अवनीश शर्मा, प्रवेश दुबे, वीरू, सचिन शर्मा, सन्नी उपाध्याय, प्रवेंद्र पंडित, मनीष ठाकुर, रवि, उमेश और अन्य कार्यकर्त्ता मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Comment