Home » देखिए, किन्नरों का महा सम्मेलन, मेरे रश्के कमर, तेरी पहली नजर मजा आ गया…

देखिए, किन्नरों का महा सम्मेलन, मेरे रश्के कमर, तेरी पहली नजर मजा आ गया…

by admin

आगरा। ताजनगरी आगरा में इन दिनों किन्नरों का महासम्मेलन चल रहा है। विशाल किन्नर समाज सम्मेलन का आयोजन आगरा के खेरिया मोड़ स्थित मिलन वाटिका में चल रहा है जिसमें रोटी नजीरन माई की करने वाली हरिया बाई और रोटी अल्लादिया माई की करने वाली इंद्रा बाई के नेतृत्व में विशाल किन्नर समाज सम्मेलन में पूरे देश के किन्नर भाग ले रहे हैं।

उत्तर प्रदेश मध्य प्रदेश राजस्थान पंजाब के अलावा तमाम गैर राज्यों से आए किन्नर अपनी कलाकारी और अदाकारी से सबको मोह रहे हैं। यह किन्नर समाज का सम्मेलन ताजनगरी आगरा खेरिया मोड़ स्थित मिलन वाटिका में अगले 15 दिन तक चलने वाला है।

मंगलवार को किन्नर महासम्मेलन में शिरकत करने वाले सभी किन्नर बाबा कमाल खां दरगाह पर चादरपोशी के लिए निकले थे। बैंड बाजों के साथ नाचते गाते किन्नर बाबा कमाल खां दरगाह पर चादरपोशी करने जा रहे थे।

अपार सोने से लदे किन्नर सभी के लिए चर्चा का विषय बने। नाचते गाते किन्नरों के साथ कोई सेल्फी ले रहा था कोई वीडियो बना रहा था। जहां जहां से किन्नरों का यह जत्था निकला मानो लोगों के कदम रुक गए। मेरे रश्के कमर तेरी पहली नजर, क्यों नजर से मिलाई, मजा आ गया और गोली चल जावेगी जैसे गानों पर किन्नर जोरदार ठुमके और अपनी अदाकारी दिखा रहे थे।

किन्नरों की अदा को देखकर लोग फिदा हो गए। नोटों की बरसात हो रही थी। करीब 1 घंटे के रास्ते में किन्नरों ने सड़क पर अपना जलवा बिखेरा और बाबा कमाल खां की दरगाह पर चादरपोशी कर इसकी विधिवत शुरुआत की गई।

बताया जाता है कि किन्नर समाज के महासम्मेलन में हरिया बाई और इंदिरा बाई की गद्दी की ताजपोशी भी होनी है। यही वजह है कि किन्नर समाज में भारी उत्साह इस सम्मेलन को लेकर।

Related Articles

Leave a Comment