Home » थाने पर हिन्दू कार्यकर्ताओं का हंगामा

थाने पर हिन्दू कार्यकर्ताओं का हंगामा

by admin

आगरा। ताजमहल पर भगवा झंडा लगाकर फेसबुक पर पोस्ट करने वाले अमित जानी को थाना सदर पुलिस ने रविवार की देर रात गिरफ्तार कर लिया। अमित जानी के साथ ही हिंदू जागरण मंच के उपदेश राणा को भी सदर पुलिस ने हिरासत में ले लिया था। अमित जानी और हिंदूवादी नेता के गिरफ्तार होने की जानकारी जैसे ही हिंदूवादी संगठनों को हुई तो बड़ी संख्या में हिंदू जागरण मंच के तमाम कार्यकर्ता थाना सदर पर पहुंच गए।

अमित जानी और हिंदूवादी नेता की गिरफ्तारी का विरोध करने वाले हिंदू जागरण मंच के जिलाध्यक्ष अमित चौधरी के नेतृत्व में हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने पुलिस की मौजूदगी में जोरदार नारेबाजी और प्रदर्शन किया। इस दौरान हिंदूवादी नेताओं का कहना था कि पुलिस की कार्यशैली ठीक नहीं है हिंदू जागरण मंच के जिला अध्यक्ष अमित चौधरी का कहना है उत्तर प्रदेश में योगी की सरकार के बावजूद भी हिंदूवादी नेताओं को लगातार उत्पीड़न हो रहा है मगर इसके बाद भी हिंदूवादी नेता अपनी बात पर अडिग रहे।

सदर पुलिस ने हिरासत में आए अमित जानी और हिंदूवादी नेता को आगरा दीवानी न्यायालय के समक्ष पेश किया गया। नारेबाजी और प्रदर्शन करने वाले हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने पुलिस की कार्यप्रणाली के प्रति नाराजगी जाहिर की है और आगे भी आंदोलन करने की चेतावनी दी है।

Related Articles

Leave a Comment