Home » तूफान ने फिर मचाई तबाही, जानिए कितना हुआ जान-माल का नुकसान

तूफान ने फिर मचाई तबाही, जानिए कितना हुआ जान-माल का नुकसान

by admin

आगरा। बुधवार शाम आये तूफान ने फिर अपना कहर बरपाया। इस तूफान का शिकार आगरा की एत्मादपुर तहसील बनी जहाँ के अलग अलग गांव में एक युवक और मौत हो गयी और 3 बच्चे घायल हो गए।

बुधवार शाम को बरसात के साथ आई आंधी ने लोगों को दशहत में ला दिया। एत्मादपुर के मजरा रहनकलां के गांव नगला नथौली में पेड़ के नीचे सो रहे 35 वर्षीय रामरतन वर्मा पुत्र उमराव सिंह के ऊपर पेड़ की डाल टूटकर गिर पड़ी। जिससे युवक के सिर मे गहरी चोट आई और युवक की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक एक गरीब परिवार का व्यक्ति है जिसके 5 बच्चे हैं। युवक की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच हुआ है।

वही युवक की मौत की सूचना मिलते ही मौके पर एसपीआरए अखिलेश नारायण, सीओ एत्मादपुर और उपजिलाधकारी और थाना पुलिस पहुच गई और बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया।
दूसरी और सूचना मिलने पर प्रशासन ने एत्मादपुर के गांव सुरहरा की दौड़ लगा दी। जहाँ युवक सरनाम सिंह का कहना था कि आंधी में छप्पर गिरने से उसकी 55 वर्षीय माँ खिलोनिया देवी की मौत हो गयी है। लेकिन परिजनों ने बॉडी का पोस्टमार्टम कराने से इनकार कर दिया। प्रसाशन ने ग्रामीणों से पूछताछ में पाया कि वृद्धा की मौत आंधी आने से पहले ही बीमारी के चलते हुई है।

वही गांव नगला केशरी में घर दीवार 22 वर्षीय युवक पिंटू पुत्र सोपाली घायल हो गया और मौजा सेमरा के गांव नगला अर्जुन में घर की दीवार गिरने से तीन बच्चे चंचल, निशा और सोनिया पुत्री राजपाल घायल हो गई। जिनका प्राथमिक उपचार चल रहा है।

सूचना के बाद जिलाधिकारी आगरा, एसएसपी आगरा, एत्मादपुर विधायक रामप्रताप सिंह, सांसद प्रतिनिधि टीकम सिंह तोमर ने मृतक के गांव पहुच मृतक के परिजनों को सांत्वना दी।

एत्मादपुर से पवन शर्मा की रिपोर्ट

Related Articles

Leave a Comment