Home » डौकी-फतेहाबाद में ताबड़तोड़ चोरी की तीन वारदात से हिला पुलिस प्रशासन

डौकी-फतेहाबाद में ताबड़तोड़ चोरी की तीन वारदात से हिला पुलिस प्रशासन

by pawan sharma

फतेहाबाद। डौकी और फतेहाबाद थाना क्षेत्र में शुक्रवार रात अज्ञात चोरों ने तीन स्थानों पर चोरी की वारदात को अंजाम देकर पुलिस के होश उड़ा दिए हैं। अज्ञात चोरों ने दोनों थाना क्षेत्र में तीन घरों को निशाना बनाया और सोने चांदी के आभूषणों के साथ लाखों रूपए की नगदी और सामान ले गए। सभी पीड़ितों ने सम्बन्धित थानों में तहरीर देकर अज्ञात चोरों को पकड़ने की मांग की है।

पहली घटना डौकी के ग्राम कुण्डौल की है। इस क्षेत्र में अज्ञात चोर ने दो भाइयों के घर को एक साथ निशाना बनाया। अज्ञात चोर ने घर में मौजूद लोगों के सोने के बाद वारदात को अंजाम दिया। अज्ञात चोर अशो‌क कुमार पुत्र रामबाबू के मकान में घुसे और चोरी की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। अज्ञात चोर 8 जोड़ी बिछिया, 4 जोड़ी पायल, 2 सोने की अंगूठी तथा 27 हजार रूपये नगद चुराकर ले गए।

वहीं दूसरी घटना अशोक के भाई रमेश के घर भी हुई जहां से चोर सोने, चांदी के आभूषणों के साथ 90 हजार रूपये नगद भी चुराकर फरार हो गए। पीडितों का कहना था कि घर में मौजूद लोगों को इस चोरी की भनक तक नहीं लग पाई।

फतेहाबाद थाना क्षेत्र की पुरानी गल्ला मण्डी में जयप्रकाश गुप्ता की डेली नीड्स एवं गल्ले की दुकान है। शुक्रवार रात अज्ञात चोरों ने दुकान के बाहर लगे ताले तोड़कर दुकान में रखी नगदी 3000 रूपये और दैनिक उपयोग का हजारों रूपए का सामान ले गए। घटना की सूचना मिलने पर सुबह पीड़ित ने 100 नम्बर और थाना फतेहाबाद में सूचना दी। मौके पर पहुँच पुलिस ने जांच पड़ताल शुरु कर दी

Related Articles

Leave a Comment