Home » ट्रेलर पर लिखा मंत्री का नाम, इसलिए पुलिस नही डाल रही हाथ

ट्रेलर पर लिखा मंत्री का नाम, इसलिए पुलिस नही डाल रही हाथ

by pawan sharma

आगरा।आगरा जयपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर कभी भी बड़ा सड़क हादसा घटित हो सकता है। खुलेआम सड़क हादसे को न्योता देता ओवरलोडेड एक ट्रेलरऑन रोड पर ही खड़ा है।

बाबजूद इसके यहां पुलिस ने आंखों पर पट्टी बांध रखी है। सवाल इस बात का है कि आखिरकार अगर सड़क हादसा हुआ और जनहानि हुई तो उसका जिम्मेदार कौन होगा।

दरअसल अब आप को बताएं कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। 47 सेकेंड के इस वीडियो में आगरा जयपुर राष्ट्रीय राजमार्ग के मिढ़ाकुर के पास मलपुरा थाना इलाके में एक ओवरलोडेड ट्रेलर ऑन रोड खड़ी है।

जिसके कारण आगरा जयपुर राष्ट्रीय राजमार्ग आधे से ज्यादा बाधित हो गया है । वाहन भी यहां से गुजर रहे हैं।

बड़ी संख्या में देशी-विदेशी पर्यटकों का आवागमन भी रहता है। मगर हादसे को न्योता देती इस ट्रेलर को लेकर इलाकाई पुलिस ने आंखों पर पट्टी बांध रखी है।

हो ये भी कोई भी सकता है पुलिस इसलिए कार्यवाही नही कर रही हो क्योंकि इस ट्रेलर पर कृष्णेंद्र कौर (दीपा) पर्यटन राज्य मंत्री राजस्थान सरकार लिखा हुआ है।

अगर यह ट्रेलर वास्तव में मंत्री की हुई तो ट्रेलर पर कार्यवाही के चलते कहीं मंत्री नाराज न हो जाए।

इसलिए पुलिस कार्यवाही नहीं कर रही है । इस पूरे मामले की जानकारी पुलिस अधिकारियों को दे दी गई है। मगर हादसे को न्योता देते इस ट्रेलर को अभी तक नहीं हटाया गया है। शायद इलाकाई पुलिस को किसी बड़े हादसे का इंतजार है।

Related Articles

Leave a Comment