Home » ट्रक ने रौंदे बुलेट सवार, ईलाज के दौरान एक की हुई मौत

ट्रक ने रौंदे बुलेट सवार, ईलाज के दौरान एक की हुई मौत

by admin

आगरा। आगरा जलेसर रोड पर आंवल खेड़ा के पास बाइक पर जा रहे दो युवकों को तेजी से आ रहे एक ट्रक ने रौंद दिया। इस घटना के बाद मौके पर ही चीखपुकार मच गई।टक्कर इतनी भयानक थी कि दोनों युवक रोड पर बहुत दूर तक घसीटते चले गए जिससे अशोक के शरीर में बहुत गंभीर चोटे आई। उसकी इलाज के दौरान हॉस्पिटल में उसकी मौत हो गई वहीं दूसरे युवक अनिकेत के एक हाथ में फैक्चर हो गया था जिसे उसके घर वाले इलाज करा कर घर ले गए।

बताते चलें कि शाम लगभग 4 बजे एक ट्रक ने दो बुलेट सवार युवक 20 वर्षीय अशोक पुत्र तोड़ी राम निवासी शंभू नगर नराइच एवं 21 वर्षीय अनिकेत पुत्र वासुदेव निवासी शंभू नगर को बुरी तरह से टक्कर मार दी। दोनों युवक के घर वालों ने बताया यह दोनों आज सुबह ही पटना पक्षी विहार जलेसर स्थित घूमने गए थे। जलेसर से वापस आते हुए रास्ते में उनके साथ यह घटना घटी। घटना के बाद आसपास में जुटी भीड़ ने ट्रक ड्राइवर को युवकों के परिजनों को सुपुर्द कर दिया है।

सूचना मिलने के तुरंत बाद युवकों के परिजनों ने दोनों युवकों को गोयल हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया था। इलाज के दौरान युवकों के घर वालों ने ट्रक ड्राइवर के खिलाफ कोई भी कानूनी कार्रवाई नहीं की थी लेकिन अब एक युवक की मौत होने के बाद देखना यह है घर वाले क्या कानूनी कार्रवाई करते हैं।

Related Articles

Leave a Comment