Home » जानिए किसे देख छूटा विद्युत कर्मचारियों का पसीना

जानिए किसे देख छूटा विद्युत कर्मचारियों का पसीना

by pawan sharma

आगरा। एत्मादपुर विद्युत उपकेंद्र पर कर्मचारियों में उस वक्त हलचल मच गई जब दक्षिणांचल विद्युत वितरण निगम के MD एस के सिंह वर्मा औचक निरीक्षण पर पहुंच गए। उपकेंद्र पर फैली अव्यवस्थाओं और खामियों को देख कर MD अधिकारियों कर्मचारियों पर बिफर पड़े।

आपको बताते चलें कि एत्मादपुर क्षेत्र में पिछले 1 महीने से लगातार रोस्टिंग के नाम पर अंधाधुंध बिजली कटौती की जा रही थी जो कि बिल्कुल अवैध थी। जिसकी शिकायत कई बार एत्मादपुर उपकेंद्र पर बैठने वाले अधिकारियों से व्यापारियों ने की थी लेकिन जब कोई सुनवाई नहीं की गई तो एत्मादपुर के व्यापारियों और अन्य ग्रामीणों ने इसकी शिकायत उर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा से की। जिसके बाद आज रविवार शाम करीब 4:00 बजे विद्युत वितरण निगम की MD एस के वर्मा अपनी टीम के साथ एत्मादपुर उपकेंद्र पर पहुंचे और व्यवस्थाओं का जायजा लिया। लेकिन उप केंद्र पर कमियों को देख उनका पारा चढ़ गया।

मौजूद कर्मचारियों को सख्त हिदायत देते हुए हालात सुधारने के संकेत दिए और साथ ही अधिकारियों से फोन पर वार्ता कर जल्द से जल्द हालातों में सुधार लाने के प्रयास के लिए आदेश दिया। इसके विपरीत नगर वासियों द्वारा एसडीओ एत्मादपुर मनोज महाजन के कार्यशैली की प्रशंसा किए जाने के बाद MD ने उन्हें सम्मानित करने का फैसला लिया और कहा कि वह अपने कार्य के प्रति सजग हैं। ऐसे ही लोगों की इस विभाग को आवश्यकता है।

एस. के. वर्मा का कहना था कि एत्मादपुर उपकेंद्र पर अगर एक कोई कमी हो तो बताई जाए यहां चारों और कमियां ही कमियां दिखाई दे रही हैं जिन्हें सुधारने के लिए कर्मचारियों और संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए गए हैं और आशा की गई है कि जल्द से जल्द हालात बेहतर होंगे।

एत्मादपुर से पवन शर्मा की रिपोर्ट

Related Articles

Leave a Comment