Home » जलालुद्दीन के परिवार को इंसाफ दिलाने का प्रयास कर रहे हैं नदीम नूर, जानिए कैसे

जलालुद्दीन के परिवार को इंसाफ दिलाने का प्रयास कर रहे हैं नदीम नूर, जानिए कैसे

by pawan sharma

आगरा। पिछले रविवार को मुसलाधार बारिश के दौरान आगरा नगर निगम और आगरा विकास प्राधिकरण की लापरवाही के कारण कोठी मीना बाज़ार के पास नाले में गिरकर शाहगंज निवासी जलालुद्दीन की मौत हो गयी थी। जिसके बाद से युवा कांग्रेस अध्यक्ष नदीम नूर पीड़ित परिवार को इन्साफ दिलाने के लिए लड़ाई लड़ रहे हैं। नदीम नूर ने इस मामले में जिलाधिकारी से भी मुलाकात की।

आगरा के ज़िलाधिकारी ने इस मामले को अधिक संवेदनशील मानते हुए आगरा नगर निगम व आगरा विकास प्राधिकरण के अधिकारियों को लापरवाही के लिए फटकार लगाई है और इस समस्या से निपटने के आदेश दिए जिसका नतीजा कोठी मीना बाज़ार के पास नाले के चारों और बल्लियाँ लगाकर निर्माण कार्य शुरू हो चुका है ताकि भविष्य में कोई और जलालुद्दीन सरकारी लापरवाही की वजह से ना खोना पड़े।

अपने संघर्ष से युवा कांग्रेस अध्यक्ष नदीम नूर सम्बंधित विभागों के अधिकारियों को झकझोर के रख दिया जिसके बाद उनकी आँखे खुली और नालों को पाटने और बेरिकेडिंग का कार्य शुरु हुआ।

युवा कांग्रेस लोकसभा अध्यक्ष नदीम नूर का कहना है कि प्रशासन ने कोठी मीना बजार नाले की बेरिकेडिंग जरूर करा दी है लेकिन जब तक जलाउद्दीन के जिम्मेदार विभाग पर कार्यवाही नहीं होगी यह लड़ाई जारी रहेगी जिससे मृतक जलाउद्दीन को इन्साफ मिल सके।

Related Articles

Leave a Comment