Home » छात्र से क्यों बने अपराधी, जानिए इस खबर से…

छात्र से क्यों बने अपराधी, जानिए इस खबर से…

by admin

आगरा। छात्र जीवन से बॉक्सिंग के पेशे को उच्च शिखर तक पहुंचाने के लिए गैंग ऑपरेट कर लूट और चेन स्नेचिंग की वारदात को अंजाम देने वाले गैंग के चार सदस्यों को आगरा की थाना सिकंदरा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मंगलवार रात को सिकंदरा पुलिस को सूचना मिली कि कुछ बदमाश लूट छिनैती और चैन स्नैचिंग की वारदात को अंजाम देने आए हैं। सूचना को पुख्ता मानकर मौके पर पहुंची पुलिस ने जगबीर हरेंदर रोबिन और दीपक नाम के चार शख्सों को गिरफ्तार कर लिया।

पूछताछ के दौरान इन लोगों ने एक दर्जन से ज्यादा वारदातों का इकबाल ए जुर्म किया और पुलिस पूछताछ में सामने आय कि छात्र जीवन से बॉक्सिंग पेशे को उच्च शिखर तक पहुंचाने के लिए लोगों ने अपराध की दुनिया में कदम रखा और छात्र से अपराधी बन गये। पकड़े गए अभियुक्तगण जगबीर हरेंदर रोहित और दीपक पेशेवर अपराधी है जिनका पैसा केवल लूट छिनैती और चैन स्नैचिंग की वारदात को अंजाम देना है।

पुलिस ने बदमाशों के पास से दो Apache मोटरसाइकिल दो देशी तमंचे 51 हजार रुपए नगद सोने की चेन कान की बाली अंगूठी मोटरसाइकिल की फर्जी नंबर प्लेट और आर्टिफिशियल बेबी पिस्टल सहित दो मोबाइलों को बरामद किया है। एसपी सिटी आगरा के मुताबिक पकड़े गए अपराधियों पर 19 से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं जो थाना सिकंदरा जगदीशपुरा और हरीपर्वत के हैं। बदमाशों को पकड़ने के बाद अब पुलिस इन पर गैंगस्टर की कार्रवाई करने जा रही है।

खुलासा करने के बाद पुलिस अब गैंग के अन्य सदस्यों की गिरफ्तारी में जुट गई है। पुलिस का दावा है कि इस गैंग के जेल जाने के बाद लूट छिनैती और चेन स्नेचिंग जैसी वारदातों में कमी आएगी। गैंगस्टर की कार्रवाई करने के बाद पुलिस इन पर लगातार नजर भी रखेगी जिससे अपराध की दुनिया में सक्रिय होने से पहले ही पुलिस ने धर दबोचे।

Related Articles

Leave a Comment