Home » चिकित्सक दंपत्ति के यहाँ दिनदहाड़े हुई लाखों की चोरी

चिकित्सक दंपत्ति के यहाँ दिनदहाड़े हुई लाखों की चोरी

by pawan sharma

आगरा। एत्माद्दौला थाना क्षेत्र में उस समय हड़कंप मच गया जब अज्ञात चोरों ने दिन दहाड़े एक चिकित्सक के घर को निशाना बनाया। अज्ञात चोर बैखोफ होकर दिन दहाड़े चिकित्सक के घर में चोरी की वारदात को अंजाम देते रहे और पड़ोसियों को कानोखबर नहीं लगी। शाम को चिकित्सक दम्पति घर पहुँचे तो उनके होश उड़ गए। घर का ताला टुटा हुआ था। अंदर सामान बिखरा हुआ था और घर से नगदी के साथ सोने चांदी के आभूषण ले गए।

पीड़ित चिकित्सक दम्पति ने तुरन्त 100 नंबर पर चोरी की सूचना दी। घटना की जानकारी होते ही क्षेत्रीय पुलिस भी मौके पर पहुँच गयी और घटना की जांच पड़ताल कर चिकित्सक दम्पति से घटना की जानकारी ली। पुलिस ने पीड़ित चिकित्सक की तहरीर लेकर घटना के खुलासे में जुट गयी है।

पीड़ित चिकित्सक डॉ शशांक प्रकाश आयुर्वेदिक मेडिकल कॉलेज आगरा में मेडिकल ऑफिसर के पद पर तैनात हैं तो उनकी धर्मपत्नी और डॉ जानवी बघेल रवि वूमेंस हॉस्पिटल हरीपर्वत में वरिष्ठ चिकित्सक हैं।

पीड़ित चिकित्सक शशांक ने बताया की वो अपनी पत्नी के साथ सुबह घर पर ताला लगाकर हॉस्पिटल के लिए निकले थे। शाम को 4 बजे जब वह घर वापस आए तो उन्होंने देखा कि घर का दरवाजा टूटा हुआ है। अंदर कमरे का ताला तोड़ कर चोरों ने घर के अंदर से सोने चांदी के आभूषण जिनकी कीमत लाखो रूपए है ले गए और घर में रखी नगदी पर भी हाथ साफ़ कर दिया।

Related Articles

Leave a Comment