Home » घर से चंद कदम दूरी पर ही बंधक बनाकर नाबालिग से करता रहा दुराचार

घर से चंद कदम दूरी पर ही बंधक बनाकर नाबालिग से करता रहा दुराचार

by admin

उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ के थाना धौलाना के एक गांव में एक कक्षा सात में पढ़ने वाली 13 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ अपहरण के बाद पिस्टल के दम पर रेप करने का मामला सामने आया है। 2 दिन पहले पीड़िता घर से लापता हो गई थी जिसके बाद परिजनों ने छात्रा की गुमशुदगी थाने में दर्ज कराई थी।

पुलिस ने छात्रा की छानबीन शुरु की जिसका कोई पता नहीं चल सका था। जिसके बाद आज सुबह पड़ोस में रहने वाली लड़की ने छात्रा को पड़ोस के घर में ही बंधे हुए देखा। इसकी सूचना लड़की के परिजनों को दी जब परिजन पुलिस के साथ जब मौके पर पहुंचे तो देखा कि पीड़िता पड़ोस के ही एक घर में बंधी हुई हालत में मिली। इसके बाद पीड़िता ने परिजनों को आप बीती सुनाई।

पीड़िता ने रेप का आरोप पड़ोस में रहने वाले एक 26 वर्षीय युवक पर लगाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल के लिए भेज दिया है और मामले की कार्रवाई की जा रही है।

पीड़िता का आरोप है कि 26 अप्रैल की रात TV देखते समय टॉयलेट करने के लिए घर के गेट पर गई थी। उस वक्त आरोपी घर के बहार घात बैठा था। जैसे ही पीड़िता घर से बाहर पहुंची आरोपी ने पीड़िता के मुंह पर कपड़ा बांधा और उसे गोद में उठाकर गांव में एक स्कूल के पास बिटोडा में ले गया। वहां पीड़िता के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया। उसके बाद आरोपी की मां पीड़िता को अपने घर ले आई जहां पर आरोपी ने पीड़िता को एक कमरे में पीड़िता के हाथ-पैर बांधकर उसे जबरन कैद कर लिया और वहां पर पिस्टल के दम पर कई बार पीड़िता के साथ अपनी हवस को शांत करने के लिए रेप की घिनौनी वारदात को अंजाम दिया।

इतना ही नहीं आरोपी ने पीड़िता को हाथ-पैर बांधकर कमरे की एक टांड के ऊपर रखा था और लगातार दो दिन तक पीड़िता का शोषण करता रहा।

पीड़िता का कहना है 48 घंटे बाद घर के पास में ही रहने वाली एक लड़की छत पर कपड़े सुखाने आई थी। उसे देखकर पीड़िता ने आवाज लगाने की कोशिश की जिसे सुनकर पड़ोसी लड़की ने देखा तो पीड़िता कमरे में बंद हुई अवस्था में पड़ी थी। पड़ोसी लड़की ने इसकी सूचना छात्रा के परिजनों को दी जिसके बाद परिजन पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे और छात्रा को कैद से रिहा कराया।

इस घटना के बाद से आरोपी फरार हो गया और फिलहाल पीड़िता का मेडिकल कराया जा रहा है और पुलिस मामला दर्ज कर मामले की कार्रवाई में जुट गई है।

Related Articles

Leave a Comment