Home » ग्रांड फ़िनाले मे शिरकत करेंगी फ़िल्म कुछ कुछ होता है फेम साना सईद

ग्रांड फ़िनाले मे शिरकत करेंगी फ़िल्म कुछ कुछ होता है फेम साना सईद

by pawan sharma

आगरा। कोलीवोब्बल्स इवेंट के बैनर तले होने वाले आगरा गॉट टेलेंट शो के दूसरे ऑडिशन शुक्रवार को ताजनगरी स्थित शंकर ग्रीन में आयोजित हुए। ऑडिशन में आगरा मण्डल के 3 से 18 वर्ष तक के प्रतिभागियों ने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। नन्ने-मुन्ने बच्चो ने बड़ी संख्या मे बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया। आगरा गोट टेलेंट शो के ऑडिशन में अपनी प्रबल दावेदारी के लिए लगभग 70  प्रतिभागियोँ ने अपना ऑडिशन दिया। नन्ने-मुन्ने बच्चों ने भी अपनी हंसमुख अदाओं से जज़ का दिल जीत लिया। किसी ने एक्टिंग मे अपनी प्रतिभा दिखाई तो किसी ने रैंप किया

कार्यक्रम आयोजक कुनाल अग्रवाल ने बताया कि आगरा मण्डल की प्रतिभाओं को एक नया मंच देने के लिए आगरा गॉट टेलेंट शो जैसा शहर के बड़ा आयोजन किया जा रहा है। ग्रांड फ़िनाले एक जुलाई को होटल फॉर पॉइंट बाय शेरेटन में किया जाएगा जिसमे सेलेब्रटी जज के रूप बॉलीवुड से फ़िल्म कुछ कुछ होता है, स्टूडेंट ऑफ द इयर फेम साना सईद शिरकत करेंगी। चुने हुए प्रतिभागियों को फाइनल कार्यक्रम मे अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करने का अवसर मिलेगा। ऑडिशन के निर्णायक मण्डल में कलर्स टीवी फेम अभिनेता अमित सिंह, टिप्स मूजिक सिंगर अंकित सारस्वत और VIACOM 18 चैनल से एंबेसडर आशीष गुप्ता रहे।

ऑडिशन मे कुशाग्र दुआ व दिवांश ने डांस से आग लगा दी तो द्रष्टिवधित विजय ने अपनी सुरीली आवाज से गायन कर ऑडीशन में अतिथियों को तालियां बजाने पर मजबूर कर दिया। इस बीच नन्हे सितारे जब तबला वादन किया तो नजारा देखते ही बन रहा था। जोश और उत्साह से भरे हुए प्रतिभागियों ने ऑडिशन मे जलवा बिखेरा, तो युवाओं में भी इस आयोजन को लेकर खासा उत्साह नजर आया। अंत में फाइनल कार्यक्रम के लिए 38 बच्चों का चयन किया गया। इस अवसर पर प्रमुख रूप से शोर्या शर्मा, ऋषभ खत्री, साहिल काजमी, तान्या कुलश्रेष्ठ आदि मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Comment