Home » गांधी जयंती पर मौन रख कर संशोधित एससीएसटी एक्ट खत्म करने की लगाई गुहार

गांधी जयंती पर मौन रख कर संशोधित एससीएसटी एक्ट खत्म करने की लगाई गुहार

by pawan sharma

आगरा। सर्व समाज संघर्ष समिति की ओर से एससी एसटी एक्ट के विरोध में चल रहा विरोध प्रदर्शन थमने का नाम नही ले रहा है। महात्मा गांधी व लाल बहादुर शास्त्री की जयंती पर भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला।

सर्व समाज संघर्ष समिति ने शहीद स्मारक संजय प्लेस आगरा पर गांधी जी और शास्त्री जी को नमन करते हुए काले कानून (संशोधित एससीएसटी बिल ) के विरोध में मौन रखा और उसके बाद अपने विचार रखते हुए कहा कि हे गांधी क्या आपने ऐसे भारत की परिकल्पना की थी , जिसमें जात पात के तुष्टिकरण के कानून बनेंगे और हिन्दू को हिन्दू , देशवासी को देशवासी से लड़ाया जाएगा। जो भारत की अखंडता के लिए खतरा होगा। देश की 80% आबादी पिछड़ा, सवर्ण, मुस्लिम, सिक्ख, ईसाई आदि का शोषण कर बिना जांच के जेल में डाल जाएगा। सभी ने गांधी और शास्त्री जी को नमन करते हुए प्रभु से प्रार्थना की कि संसद व सांसदों को सद्बुद्धि दे जिससे इस काले कानून को खत्म किया जा सके।

मौन रखने वाली सभा में विनय अग्रवाल, मुरीलाल गोयल, विनोद अग्रवाल, विवेक गर्ग, पवन समाधिया, अतुल सिरोही, सुरेश चंद शर्मा , संजय अग्रवाल, विभु सिंघल, चेतन वर्मा, गजेंद्र शर्मा सौरव शर्मा, अजय तिवारी, तनुज गर्ग, सुमन गोयल, वीरेंद्र गुप्ता, देवेश शुक्ला, मुकेश सिंह जादौन, प्रतीक गोयल आदि थे ।

Related Articles

Leave a Comment