Home » खड़ी ट्रेन के ऊपर चढ़कर देते थे इस वारदात को अंजाम, पुलिस ने पकड़ा गिरोह

खड़ी ट्रेन के ऊपर चढ़कर देते थे इस वारदात को अंजाम, पुलिस ने पकड़ा गिरोह

by pawan sharma

आगरा। ट्रेन में चोरी और छिनैती की वारदातों को अंजाम देने के साथ-साथ आउटर पर खड़ी हुई ट्रेनों के ऊपर चढ़कर ओएचई लाइन को काटकर तारों की चोरी करने वाला एक गैंग को जीआरपी आगरा फोर्ट ने पकड़ा है। जीआरपी आगरा फोर्ट ने चेकिंग के दौरान यमुना ब्रिज सांकेतिक बोर्ड के पास से इन पांचो शातिर चोरो को गिरफ्तार किया है। जीआरपी आगरा फोर्ट ने इन पांचों शातिर चोरों से 10 से अधिक स्मार्टफोन, पांच चाकू, करीब 15 हजार नगदी,एक पीलीधातु की चैन के साथ साथ ओएचई लाइन को काटने वाले बड़े बड़े कटर भी बरामद किए हैं। इस गैंग का खुलासा नवागत एसपी रेलवे अभिषेक यादव ने एक प्रेस वार्ता के दौरान किया।जीआरपी आगरा फोर्ट ने पांचो शातिर चोरों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई को अंजाम देकर जेल भेज दिया है।

SP रेलवे ने बताया कि यह एक शातिर गैंग है जो अपने शातिराना तरीके से चलती ट्रेनों में चोरी और छिनैती की वारदातों को अंजाम देते हैं और आउटर पर खड़ी होने वाली ट्रेनों के ऊपर चढ़ कर ओएचई लाइन को काटकर बाजारों में बेच देते हैं। काफी समय से ओएचई लाइन काटने की शिकायतें जीआरपी को मिल रही थी जिसके बाद से जीआरपी इस गैंग की सरगर्मी से तलाश कर रही थी।

एसपी रेलवे अभिषेक यादव ने बताया कि जीआरपी ने जमील पुत्र मदार निवासी मुरैना, प्रमोद पुत्र बेसनलाल निवासी बिहार, लोहरे पुत्र बच्चू सिंह निवासी ताजगंज, राजवीर पुत्र सूंदर सिंह निवासी फतेहाबाद और युसूफ पुत्र सलीम नरीपुर को गिरफ्तार किया है। इनमें से कुछ लोग पहले भी जेल जा चुके है और इस गैंग ने चोरी और छिनैती की कई वारदातों का खुलासा भी किया है।

Related Articles

Leave a Comment