Home » खिलाड़ियों ने गोल्ड जीत जॉन मिल्टन स्कूल का नाम किया रोशन

खिलाड़ियों ने गोल्ड जीत जॉन मिल्टन स्कूल का नाम किया रोशन

by admin

आगरा। जॉन मिल्टन पब्लिक स्कूल के दो छात्रों ने स्कूल के साथ साथ आगरा का नाम पूरे देश में रोशन किया है। स्कूल के दोनों छात्रों ने जालंधर में संपन्न हुई नेशनल ताइक्वांडो प्रतियोगिता में गोल्ड हासिल किया है जिससे स्कूल प्रशासन और जिला ताइक्वांडो संघ के पदाधिकारी काफी उत्साहित हैं।

रविवार को जिला ताइक्वांडो संघ के अध्यक्ष और जॉन मिल्टन पब्लिक स्कूल के निदेशक विनोद बंसल ने दोनों छात्रों का पदक पहनकर  स्वागत किया और उनके बेहतर भविष्य के लिये आशीर्वाद दिया। उनका कहना था कि दोनों छात्रों ने स्कूल का नाम रोशन किया है।

इस प्रतियोगिता में सब जूनियर बालक वर्ग में स्मृति रंजन ने 41 किलो से 44 किलो तक भार वर्ग में स्वर्ण पदक पर अपना कब्जा किया तो वहीं दूसरी ओर कैडेट बालक वर्ग में सौम्या रंजन ने 41 किलो से 45 किलो भार वर्ग में स्वर्ण पदक पर अपना कब्ज़ा किया। वर्तमान में यह दोनों ही खिलाडी संघ के वरिष्ठ खिलाडी व प्रशिक्षक चंद्र शेखर से ट्रेनिंग प्राप्त कर रहे है। इन दोनों के प्रशिक्षक चंद्र शेखर ने इनकी इस उपलब्धि पर उन्हें हार्दिक बधाई दी।

इस मौके पर संघ के वरिष्ठ खिलाडी व प्रशिक्षक प्रदीप त्यागी, जॉन मिल्टन पब्लिक स्कूल के खेलकूद प्रभारी राजेश शर्मा और केंद्रीय विद्यालय क्रमांक 3, आगरा के खेल कूद प्रभारी संतोष कुमार मौर्या सहित आदि लोग मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Comment